Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Haramu Bypass Road Jam Ranchi

हरमू बायपास रोड में कट बंद होने से जबरदस्त जाम, विरोध करने पर तीन लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट

हरमू बायपास रोड में कट बंद होने से जबरदस्त जाम, विरोध करने पर तीन लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट

Santosh Choudhry | Last Modified - Nov 25, 2017, 01:46 PM IST

रांची। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद हरमू बायपास रोड के कट बंद कर दिए गए। शुक्रवार की देर रात पथ निर्माण विभाग की ओर से गाड़ी खाना चौक के पास कट को बंद कर दिया गया। इससे अपर बाजार और बाईपास रोड में वाहनों का दबाव बढ़ गया। सहजानंद चौक से रातू रोड की ओर जाने वाले वाहन रेंगते दिखे। विरोध करने पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

-स्कूली बच्चे, महिला-पुरुष सभी परेशान दिखे। गाड़ी खाना चौक पर कट बंद किए जाने का विरोध करने के लिए जुटे लोगों पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने की चेतावनी भी दी।
-नहीं मानने पर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। लोगों ने इसका विरोध कर दिया इसके बावजूद ट्रैफिक पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी रही।
-ट्रैफिक डीएसपी राधा प्रेम किशोर ने कहा कि आज भर इस व्यवस्था को रहने दें। गाड़ी खाना चौक पर करीब 10 फीट का कट छोड़ने का आग्रह ऊपर के अधिकारियों से किया गया है।
-निर्देश मिलते ही लोगों की सुविधा के लिए कट को खोला जाएगा। इधर, हरमू बायपास से लेकर रातू रोड चौक पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही।
-अपर बाजार से आने जाने वाले लोग भी परेशान दिखे। किशोरगंज चौक पर भी लोग जाम से बेहद परेशान नजर आए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

फोटो: संतोष चौधरी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×