पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यौन प्रताड़ना मामले में विधायक ढुल्लू महतो व गिरिडीह के पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय पर केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक ढुल्लू महतो और गिरिडीह के पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय
  • दोनों पर भाजपा की दो महिलाओं ने दुष्कर्म के प्रयास की अलग-अलग शिकायत की थी
  • ढुल्लू महतो के खिलाफ भाजपा नेत्री ने और रवींद्र पांडेय के खिलाफ भाजपा की कार्यकर्ता ने लिखित शिकायत की थी

धनबाद. यौन प्रताड़ना मामले में बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो और गिरिडीह के पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय के खिलाफ रविवार को कतरास थाने में केस दर्ज किया गया। दोनों पर भाजपा की दो महिलाओं ने दुष्कर्म के प्रयास की अलग-अलग शिकायत की थी। धनबाद के एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि िपछले साल ढुल्लू महतो के खिलाफ भाजपा नेत्री ने और रवींद्र पांडेय के खिलाफ भाजपा की कार्यकर्ता ने लिखित शिकायत की थी। ज्ञात हो कि एक पीड़िता की याचिका पर हाईकोर्ट ने अगस्त में डीजीपी व धनबाद एसएसपी से जवाब मांगा था। पूछा था- ढुल्लू महतो पर अब तक केस दर्ज क्यों नहीं किया गया?
 
 
विधायक पर ये आरोप 
विधायक ढुल्लू ने पार्टी के काम का हवाला देकर भाजपा नेत्री को टुंडी गेस्ट हाउस बुलाया और अश्लील बातें कीं। इसके बाद दुष्कर्म का प्रयास किया।
 
पूर्व सांसद पर ये आरोप 
एक भाजपा नेता ने महिला कार्यकर्ता को एक घर में बुलाया। वहां मौजूद रवींद्र पांडेय ने प्रलोभन देकर उससे दुष्कर्म का प्रयास किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें