वारदात / रेकी के बाद बदमाशों ने पलभर में बाइक चोरी की, सीसीटीवी में घटना कैद

लाल घेरे में बाइक चोर।
X

  • बाइक स्टार्ट होते ही पलभर में दोनों बदमाश फरार हो गए
  • बदमाश आते ही पार्किंग में घूमे, फिर बैठकर जानकारी ली

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 11:55 AM IST

रांची. यहां लगातार चाेरी की घटनाएं हाे रही हैं। गुरुवार काे हरमू राेड के पंचवटी टावर की पार्किंग से दाे बदमाशों ने रेकी के बाद पलभर में बाइक चुरा ली। चाेरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हाे गई।

बाइक दैनिक भास्कर के वरिष्ठ पत्रकार अमरेंद्र कुमार की है। घटना की सूचना सुखदेवनगर थाना प्रभार संजय कुमार काे दे दी गई है। कुमार ने लाेगाें से अपील है कि चाेराें के बारे में जानकारी मिलने पर मोबाइल नंबर 9470308661 पर या दैनिक भास्कर कार्यालय आकर सूचना दे सकते हैं।

11:28 बजे - दोनों चोर हरमू रोड के पंचवटी टावर के पार्किंग में पहुंचे। वहां बाइक का मुआयना किया। इसके बाद किनारे में बैठकर आपस में बातचीत करने लगे। बाइक (जेएच01एपी5455) को टार्गेट करते हुए कुल 8 मिनट तक रेकी की।

11:34 बजे - मुआयना करने के बाद बाइक के पास पहुंचा और 3 सेकेंड में बाइक स्टार्ट कर ली और 19 सेकेंड में बाइक लेकर परिसर से बेधड़क हरमू रोड की ओर निकल गए। दोनों के चेहरे साफ-साफ सीटीटीवी में दिख रहे हैं। इन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना था।

बड़ा सवाल
पंचवटी टावर के एक ओर शनि मंदिर चौक है और दूसरी तरफ रातू रोड चौक, ऐसे में दोनों चोर जो बिना हेलमेट के थे, कैसे फरार हो गए। गुरुवार को पूरे शहर में चेकिंग चल रही थी। रातू रोड और शनि मंदिर के पास क्या पुलिस चेकिंग नहीं कर रही थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना