अपराध / पांच वर्षीय बच्ची के साथ 16 वर्षीय नाबालिग ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज



chatra 5 year old raped by 16 year old boy case registered
X
chatra 5 year old raped by 16 year old boy case registered

  • पीड़ित बच्ची को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा सदर अस्पताल

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 07:18 PM IST

चतरा. इटखोरी प्रखंड के एक गांव में पांच साल की एक बच्ची के साथ गांव के ही एक 16 वर्षीय किशोर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना गुरुवार शाम लगभग छह बजे की है। इस संबंध में किशोर के विरुद्ध इटखोरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी

  1. प्राथमिकी पीड़िता की मां ने दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376 व 319 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट हुई है। दर्ज मामले में पीड़िता की मां ने कहा है कि गुरुवार को वह घर से बाहर आलू खेत में काम करने गई हुई थी। शाम छह बजे घर लौटी तो बच्ची घर में नहीं थी। वह उसे ढूंढ़ते हुए छत पर गई। वहां उन्होंने देखा कि आरोपी बच्ची के साथ गलत कर रहा है। इसके वो बच्ची को बचाने दौड़ी तभी आरोपी भाग गया।

  2. आरोपी के परिजनों को दी जानकारी

    आरोपी के भागने के बाद पीड़िता की मां भी पीछे-पीछे उसके घर गई। उन्होंने आरोपी के परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी अशोक राम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

COMMENT