हादसा / बाल-बाल बची कुंदा बीडीओ, बाढ़ के पानी में बही गाड़ी



Chatra Kunda BDO car flowing water flood
X
Chatra Kunda BDO car flowing water flood

  • बीती रात हुई ज्यादा बारिश की वजह से नदी का जलस्तर काफी बढ़ा है

Jul 08, 2019, 03:11 PM IST

चतरा. कुंदा की बीडीओ सह सीओ कृतिबाला लकड़ा रविवार को बाल-बाल बचीं। बीडीओ चतरा से कुंदा जा रही थीं। नदी पार करते हुए बाढ़ आ गई और उनकी गाड़ी नदी में बहने लगी। आनन-फानन में अपने तीन सहकर्मियों के साथ वो गाड़ी से उतरीं और नदी किनारे पहुंची। इस घटना में उनकी सूमो गाड़ी नदी में ही डूब गई।

 

नदी चतरा और कुंदा के बीच है
बीडीओ जल शक्ति अभियान में हिस्सा लेने चतरा से कुंदा जा रही थीं। उनके साथ प्रखंड कार्यालय के बड़ा बाबू ओम प्रकाश सिंह, अंचल प्रधान सहायक राकेश कुमार शर्मा भी थे। गाड़ी ड्राइवर मो. सोहेल अंसारी चला रहा था। रोज की तरह वे दुधौरी और चिलोई गांव के बीच बहने वाली लीलाजन नदी से गुजर रहे थे। यह नदी चतरा और कुंदा को बांटती है। नदी का एक हिस्सा चतरा और दूसरा कुंदा प्रखंड में आता है।

 

गाड़ी बीच नदी में ही फंस गई
जैसे ही उनकी गाड़ी बीच नदी में पहुंची, पानी का बहाव एकाएक तेज हो गया। इससे गाड़ी बीच नदी में ही फंस गई। यह देख गाड़ी पर सवार सभी लोग नीचे उतरे और किसी तरह नदी किनारे पहुंचे। उस समय नदी में घुटने भर ही पानी बह रहा था। लेकिन उनके नदी किनारे पहुंचते-पहुंचते ही नदी उफान मारने लगी। गाड़ी का आधा से ज्यादा हिस्सा नदी में डूब चुका था। देखते ही देखते पूरी गाड़ी ही नदी में समा गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना