पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उग्रवादियों ने हाइवा चालक को मारी गोली, कोलयरी बंद रखने का सुनाया फरमान

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इसी हाइव के चालक को मारी गई गोली।
  • उग्रवादियों ने मौके पर छोड़ा पर्चा, घायल हाइवा चालक का रिम्स में चल रहा इलाज

चतरा. टंडवा थाना क्षेत्र स्थित सीसीएल की आम्रपाली प्रोजेक्ट के शिवपुर रेलवे साइडिंग में जेपीसी उग्रवादियों ने शुक्रवार देर रात करीब एक बजे एक हाइवा चालक को गोली मार दी। घटना को ट्रांसपोर्टिंग रोड होन्हे में अम्बे बैरियर के पास अंजाम दिया गया है। घटना के बाद घायल हाइवा चालक को इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है। घायल चालक कसियाडिह निवासी लालधारी महतो बताया जा रहा है। उधर, घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर पर्चा छोड़ा गया है। इस पूरी घटना की जिम्मेदारी जेपीसी उग्रवादियों ने ली है।
 

काम बंद करने की चेतावनी
गोलीबारी की घटना का अंजाम देने के बाद जेपीसी उग्रवादियों के द्वारा छोड़े गए पर्चा में कहा गया है कि आम्रपाली मगध प्रोजेक्ट में डीईओ होल्डर और लिफ्टर संगठन से आदेश लिए बगैर काम कर रहे हैं। इसे बंद करो, नहीं तो फौजी कार्रवाई की जाएगी। अम्रपाली मगध में विस्थापित हो रहे रैयत के साथ सीसीएल द्वारा नौकरी मुआवजा दिए बिना पुलिस प्रशासन के बल पर जबरदस्ती कोयला उत्पादन किया जा रहा है। इसे भी बंद किया जाए।
 

टीपीसी और माओवादी आम जनता को कर रहे हैं गुमराह
जेपीसी उग्रवादी संगठन के द्वारा छोड़े गये पर्चा में कहा गया है कि टीपीसी और भाकपा माओवादी आम जनता को गुमराह कर रहे हैं। सीसीएल ठेकेदार और उद्योगपति से पैसा लेकर अपनी संपत्ति अर्जित करने में जुटे हुए हैं, इन्हें मार कर भगा देंगे। जेपीसी उग्रवादियों ने कहा है कि 11 अक्टूबर से सीसीएल के सभी कार्य बंद रहेंगे। गौतरलब है कि कोल परियोजना में उग्रवादी संगठन का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। 6 अक्टूबर को पूर्णाडीह कोल परियोजना में टीपीसी के द्वारा लिफ्टर साबिर अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें