पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार अभियुक्त के साथ प्रतापपुर पुलिस।
  • एक अपराधी का पूर्व में भी रहा है आपराधिक रिकॉर्ड, तीनों को भेजा जेल

चतरा. प्रतापपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के चंद्री गोविंदपुर गांव से शुक्रवार की शाम एक पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में थाना क्षेत्र के चंद्री गोविंदपुर गांव निवासी मुकेश पाठक (35 वर्ष), बिहार के ईमामगंज थाना क्षेत्र के खुटीयारी गांव निवासी रंजन कुमार (21 वर्ष) व ईमामगंज थाना के बेदौली गांव निवासी जयंत कुमार सिंह उर्फ मस्तान सिंह (38 वर्ष) शामिल है। तीनों अपराधी पिकअप वैन पर सवार थे। पुलिस ने अपराधियों के साथ एक पिकअप बोलेरो वैन भी जप्त किया है। तीनों गिरफ्तार अपराधियों को शनिवार को जेल भेज दिया गया। 
 

मुकेश पाठक का रहा है आपराधिक रिकॉर्ड
गिरफ्तार अपराधी मुकेश पाठक का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। इसके खिलाफ बिहार, झारखण्ड के कई थाने में प्राथमिकी दर्ज है और वह धनबाद और गया के कई कांडों में जेल जा चुका है। मुकेश अंतरराष्ट्रीय गिरोह का सदस्य है। यह जानकारी थाना प्रभारी प्रवेश चंद्र सिंहा ने थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। 
 

गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई
थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की शाम प्रतापपुर पुलिस गश्त पर निकली थी। उसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि चंद्री गोविंदपुर बाजार में तीन अपराधी शराब पी रहे हैं। इनके पास अवैध हथियार और जिंदा कारतूस भी है। ये सभी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। इन तीनों के पास एक पिकअप वैन भी है। थाना प्रभारी ने त्वरित कारवाई करते हुये चंद्री गोविंदपुर बाजार पहुंचे। इस बीच अपराधी पिकअप वैन से बिहार की भागने लगे। चंद्री गोविंदपुर गांव में अनिल प्रजापति के घर के सामने पुलिस ने पिकअप वैन को रुकवाया। सामने पुलिस की गाड़ी देखकर अपराधी पिकअप वैन को इधर-उधर घुमाते हुए भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस के जवानों ने पीछा कर तीनों अपराधियों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर जयंत सिंह के पास से जिंदा कारतूस तथा मुकेश पाठक के पास से एक देशी पिस्तौल बरामद किया गया। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें