पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छठ घाट की सफाई करने पहुंचे किशोर की तालाब में डूबने से मौत

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एनडीआरएफ की टीम ने शव को तालाब से बाहर निकाला।
  • छठ घाट की सफाई के दौरान आशीष तालाब में गहरे पानी में चला गया

रांची. पंडरा थाना क्षेत्र स्थित ललित नारायण मिश्रा कॉलोनी में शनिवार को छठ घाट की सफाई के दौरान एक किशोर तालाब में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। वो अपने बड़े भाई और अन्य दोस्तों के साथ तलाब व छठ घाट की सफाई करने पहुंचा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।
 
मृतक की पहचान आशीष झा के रूप में की गई। वह पंडरा का ही रहने वाला था। घटना के संबंध में पंडरा थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार ने बताया कि आशीष अपने बड़े भाई और अन्य दोस्तों के साथ तलाब व छठ घाट की सफाई करने पहुंचा था। इसी दौरान अचानक आशीष गहरे पानी में चला गया। पहले तो किसी को कुछ समझ में नहीं आया। थोड़ी देर तक जब आशीष पानी से बाहर नहीं आया तो बड़े भाई और दोस्तों को उसके डूबने की आशंका हुई। इसके बाद सभी ने शोर मचाया।
 
शोर सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आशीष को ढूंढ़ने का प्रयास किया। काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो घटना की जानकारी एनडीआरएफ की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकाला। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल छा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए रिम्स भेज दिया।
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें