होली / मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बजा रहे थे ढोलक, फगुआ के गीत गा रहे थे प्रदीप यादव

विधानसभा परिसर में होली मिलन समारोह के दौरान हेमंत सोरेन।
मुख्यमंत्री को गुलाल लगाते मंत्री जगरनाथ महतो। मुख्यमंत्री को गुलाल लगाते मंत्री जगरनाथ महतो।
स्पीकर रवींद्रनाथ महतो के साथ हेमंत सोरेन। स्पीकर रवींद्रनाथ महतो के साथ हेमंत सोरेन।
फगुआ गाते विधायक प्रदीप यादव व ढोलक बजाते मुख्यमंत्री। साथ में अंबा प्रसाद, जगरनाथ महतो व इरफान अंसारी। फगुआ गाते विधायक प्रदीप यादव व ढोलक बजाते मुख्यमंत्री। साथ में अंबा प्रसाद, जगरनाथ महतो व इरफान अंसारी।
ढोलक बजाते हुए हेमंत सोरेन। ढोलक बजाते हुए हेमंत सोरेन।
होली के गीत गाते विधायक इरफान अंसारी। होली के गीत गाते विधायक इरफान अंसारी।
होली गीत गातीं विधायक अंबा प्रसाद। होली गीत गातीं विधायक अंबा प्रसाद।
X
मुख्यमंत्री को गुलाल लगाते मंत्री जगरनाथ महतो।मुख्यमंत्री को गुलाल लगाते मंत्री जगरनाथ महतो।
स्पीकर रवींद्रनाथ महतो के साथ हेमंत सोरेन।स्पीकर रवींद्रनाथ महतो के साथ हेमंत सोरेन।
फगुआ गाते विधायक प्रदीप यादव व ढोलक बजाते मुख्यमंत्री। साथ में अंबा प्रसाद, जगरनाथ महतो व इरफान अंसारी।फगुआ गाते विधायक प्रदीप यादव व ढोलक बजाते मुख्यमंत्री। साथ में अंबा प्रसाद, जगरनाथ महतो व इरफान अंसारी।
ढोलक बजाते हुए हेमंत सोरेन।ढोलक बजाते हुए हेमंत सोरेन।
होली के गीत गाते विधायक इरफान अंसारी।होली के गीत गाते विधायक इरफान अंसारी।
होली गीत गातीं विधायक अंबा प्रसाद।होली गीत गातीं विधायक अंबा प्रसाद।

  • जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने गाया रंग बरसे भींगे चुनरवाली... रंग बरसे
  • इरफान अंसारी का साथ दिया बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने
  • झारखंड विधानसभा में बजट सत्र के दौरान सीएम, मंत्री व विधायकों का होली मिलन समारोह

दैनिक भास्कर

Mar 07, 2020, 10:37 AM IST

रांची. पंचम विधानसभा के द्वितीय (बजट) सत्र के आज की कार्यवाही समाप्ति के बाद शुक्रवार को झारखंड विधानसभा में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, झारखंड सरकार के मंत्री व प्रदेश के अन्य विधायक होली के मूड में दिखे। मुख्यमंत्री खुद ढोलक थाम कर होली के गीत गाते दिखे तो उनके साथ कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव भी सुर से सुर मिलाते रहे। इस दौरान मंत्री, विधायकों ने जमकर होली खेली और एक दूसरे पर गुलाल डाला।

वहीं जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी भी होली के मूड में दिखे। इरफान अंसारी ने रंग बरसे भींगे चुनरवाली... रंग बरसे पर तान छेड़ा। वहीं अंबा प्रसाद ने भी थोड़ी देर बाद इरफान से माइक लेकर होली के गीत गाते दिखीं। इस दौरान झारखंड सरकार के मंत्री जगरनाथ महतो समेत अन्य मंत्री व विधायक भी होली खेलते दिखे।

राज्यवासियों को होली की बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं: हेमंत सोरेन
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड की समस्त जनता सहित देशवासियों को होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि होली का पवित्र त्यौहार राज्यवासियों के जीवन में खुशियों का नया-नया रंग लेकर आए, यही मैं ईश्वर से कामना करता हूं। उन्होंने कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक यह त्यौहार अद्भुत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे देश और समाज में पवित्र त्यौहार होली सामाजिक समरसता का प्रतीक भी है। होली के दिन लोग आपसी मतभेद भूलकर एक दूसरे के साथ खुशियां बांटते हैं। मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि होली के अवसर पर राज्यवासियों में आपसी भाईचारा, प्रेम-सौहार्द बना रहेगा।

मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता से होली त्यौहार पारस्परिक प्रेम, आपसी भाईचारा एवं सामाजिक सद्भाव के साथ मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि झारखंड की समस्त जनता साथ मिलकर रंग रूप, गरीबी-अमीरी, जाति-धर्म से ऊपर उठकर राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम करें, होली के अवसर पर हम सभी को यह प्रण लेना चाहिए। उक्त बातें मुख्यमंत्री ने आज नया विधानसभा में आयोजित होली मिलन समारोह में कहीं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना