झारखंड / राष्ट्रपति के आगमन के दौरान ट्रैफिक को अनावश्यक न रोकें, समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव ने दिया निर्देश

राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक करते मुख्य सचिव। राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक करते मुख्य सचिव।
X
राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक करते मुख्य सचिव।राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक करते मुख्य सचिव।

  • 28-29 फरवरी को झारखंड में रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रांची, गुमला व देवघर में कार्यक्रम

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 11:27 AM IST

रांची. मुख्य सचिव डाॅक्टर डीके तिवारी ने राष्ट्रपति के आगमन-प्रस्थान के दौरान अनावश्यक देर तक ट्रैफिक नहीं रोकने की हिदायत जिला प्रशासन को दी है। उन्होंने कहा है कि एेसे अायोजनों के दौरान आम जनता को परेशानी नहीं हो, इसका ध्यान रखा जाना चाहिए। मुख्य सचिव ने गुरुवार को राष्ट्रपति के झारखंड आगमन की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान ये निर्देश दिए। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 28 और 29 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आ रहे हैं। इस दौरान रांची, गुमला सहित देवघर में उनका कार्यक्रम होगा। इसको लेकर मुख्य सचिव ने व्यवस्था की बिंदुवार जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंपी। साथ ही इसकी मुस्तैदी से इसका पालन करने का निर्देश दिया।

28 को सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में लेंगे भाग
राष्ट्रपति 28 फरवरी को अपराह्न 4.40 बजे से 5.30 बजे तक रांची के चेरी मनातू स्थित झारखंड सेंट्रल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में भाग लेंगे। अगले दिन 29 फरवरी को राष्ट्रपति गुमला जिले के विशुनपुर में 10.20 बजे से 11.30 बजे तक विकास भारती के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उसी दिन दोपहर एक बजे वे देवघर पहुंच कर बाबा वैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करेंगे। उसके बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना