झारखंड / रातू में तनाव-दो पक्ष भिड़े, थाना प्रभारी समेत 9 घायल



Clash between two group in ranchi
X
Clash between two group in ranchi

  • गायत्री नगर में 4 युवकों को मोटर पंप चोरी करते पकड़ा तो भिड़ गए दो पक्ष, दोनों ओर से पथराव
  • गंभीर रूप से घायल लाेगाें काे रिंची अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 03:04 AM IST

रांची. रातू थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में मंगलवार रात दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। पथराव हुआ। इनमें आठ लोग घायल हो गए। पुिलस मौके पर पहुंची तो एक पक्ष ने उस पर भी हमला कर दिया। इसमें रातू थाना प्रभारी मनोज कुमार राय भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गायत्री नगर और हाजी चौक पर ग्रामीण एसपी, चार डीएसपी, छह थानेदार और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर कैंप कर रहे है। 


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सोमवार को गायत्री नगर में एक मोटर पंप की चोरी हुई थी। मंगलवार को फिर यहां चोरी करने चार युवक पहुंचे। लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। मारपीट की। सूचना मिलते ही दूसरे पक्ष के लोग वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। वहां खड़े चार ऑटो को तोड़ दिया। आग लगाने का भी प्रयास किया। घरों को भी निशाना बनाया गया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। 

 

गंभीर घायलों को रिम्स भेजा

सिमलिया के तनवीर मंसुरी, मकसूद अंसारी, इदरीश अंसारी व फुटकलटोली के हाजी ताज गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनके अलावा अमन अंसारी, इमरान मंसुरी व तालिब अंसारी को भी मामूली चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायल लाेगाें काे रिंची अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना