झारखंड / हेमंत बोले- भाजपा का वश चले तो सुई से खून चूस ले, जयचंद व मीर जाफर बने हैं कांग्रेस-झामुमाे : सीएम



cm raghubar das and hemant soren statement
X
cm raghubar das and hemant soren statement

Dainik Bhaskar

May 12, 2019, 07:22 AM IST

नारायणपुर/मुरलीपहाड़ी. रघुवर दास ने कहा कि देश में कांग्रेस और राज्य में झामुमाे जयचंद और मीर जाफर की भूमिका निभा रहे हैं। दाेनाें ने देश को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। झारखंड काे लूटने के लिए निर्दलीय काेड़ा को मुख्यमंत्री बनाया और 4 हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया गया। मोदी सरकार ने आतंकवाद और नक्सलवाद को जड़ से मिटाने का प्रण लिया था, आज दोनों अंतिम सांसें गिन रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री नारायणपुर के बरियारपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा-झामुमाे ने सबको ठगा है। अब लोगों को कहता फिर रहा है कि भाजपा आएगी तो आदिवासी की जमीन छीन लेगी। झामुमाे नहीं चाहता कि आदिवासी के बेटे शिक्षित हाें। लेकिन, मोदी गरीबों का दर्द समझते हैं। 


झामुमाे के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत साेरेन ने करमाटांड़ में कहा कि भाजपा सरकार झारखंड में आदिवासियों से जल, जंगल, जमीन छीन रही है। 2019 के चुनाव में भाजपा को सबक सिखाना होगा, तभी आदिवासियों का कल्याण होगा। नोटबंदी, जीएसटी जैसे अत्याचार सहने के बाद लोग मोदी को वोट नहीं देंगे। सरकार का वश चले तो लोगों का खून सूई लगाकर चूस लेगी। हेमंत करमाटांड़ के शीतलपुर में सभा को संबोधित कर रहे थे। 

 

उन्हाेंने कहा कि फिर भाजपा की सरकार बनीं तो जनता त्राहिमाम करेगी। हेेमंत ने कहा-महागठबंधन बेरोजगार, जवान, अल्पसंख्यक, आदिवासियों के हक की लड़ाई लड़ रहा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना