बिना नंबर वाला कोयला लदा ट्रक पलटा, खलासी की मौत

Ranchi News - राढ़हा पुल के पास पिठोरिया-पतरातू मुख्य मार्ग पर गुरुवार की देर रात एक बिना नंबर प्लेट वाला कोयला लदा ट्रक पलट गया।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:11 AM IST
Ratu News - coal loaded truck overturns without number khalasi dies
राढ़हा पुल के पास पिठोरिया-पतरातू मुख्य मार्ग पर गुरुवार की देर रात एक बिना नंबर प्लेट वाला कोयला लदा ट्रक पलट गया। इसमें उपचालक वाहन में दब कर गंभीर रूप से घायल हो गया। पिठोरिया पुलिस ने उसको निकाल कर रिम्स भिजवाया। उसकी मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक वाहन छोड़ कर भागने में सफल रहा। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी। शुक्रवार को कथित तौर पर वाहन के केयर टेकर रविशंकर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों ने उनसे चालक, उपचालक व गाड़ी के नंबर के संबंध में जानना चाहा तो वे भड़क गए व उनसे दुर्व्यवहार करने लगा। स्वयं को किसी बीके सिंह का आदमी बता कर धौंस दिखाया और कहा कि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। घटनास्थल पर बिखरे कोयले को दूसरे ट्रक (जेएच 01बीयू-8638) से ढोया जा रहा था। इसके बारे में पूछने पर रविशंकर बौखला गए। लदे कोयले व वाहन दोनों का परमिट था या नहीं यह जांच का विषय है।

घटनास्थल पर बिखरे कोयले को दूसरे ट्रक (जेएच 01बीयू-8638) से ढोया जा रहा था

पिठोरिया-पतरातू मुख्य मार्ग पर गुरुवार की देर रात पलटा ट्रक।

खाना खाने को लेकर हुए झगड़े में चाचा ने भतीजे को मार डाला

अनगड़ा | चाचा ने अपने भतीजे की टांगी से वार कर हत्या कर दी। घटना बानपुर फाटेटोली की है। खाना खाने को लेकर घटना हुई। करम के दिन चाचा बिगल मुंडा (65) ने खाना बनाया था। वह अकेले अपने घर में रहता था। शाम में चाचा द्वारा बनाए गए भोजन को भतीजा कृष्णा मुंडा (22), पिता करमा मुंडा घर में घुसकर खा गया। कृष्णा नशे की हालत में था। इसी बीच चाचा बिगल मौके पर पहुंच गया। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। कृष्णा अपने घर से टांगी ले आया। टांगी को लेकर चाचा और भतीजा में झगड़ा शुरू हो गया। चाचा ने टांगी छीनकर सिर पर दे मारा। मौके पर ही कृष्णा की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी चाचा का गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी चाचा बिगल मुंडा।

Ratu News - coal loaded truck overturns without number khalasi dies
X
Ratu News - coal loaded truck overturns without number khalasi dies
Ratu News - coal loaded truck overturns without number khalasi dies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना