पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Khalari News Cole Washeri39s Assistant Engineer Robbed Beaten And Injured In Train

कोल वाशरी के सहायक अभियंता से ट्रेन में लूट, मारपीट कर घायल किया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मोनेट कोल वाशरी के सहायक अभियंता नितम तिवारी के साथ डेहरी-बरवाडीह पैसेंजर में असामाजिक तत्वों ने छिनतई किया। इसी क्रम में अपराधियों ने उसके साथ मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नितम तिवारी अपने घर डेहरी से सवारी गाड़ी संख्या 53612 डेहरी ऑन सोन से बरवाडीह के लिए सफर कर रहें थे। इसी बीच डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन से ट्रेन खुलते ही जैसे ही ट्रेन चियांकी स्टेशन पहुंची वही 10-12 की संख्या में अपराधियों ने चढ़ कर लूटपाट करने लगे। नितम तिवारी के मना करने पर अपराधियों ने उन्हें लोहे के रॉड और बेल्ट से सर सहित पूरे शरीर मे गंभीर रूप से मार कर घायल कर दिया। घायल नितम के नाक से खून आने लगा। नितम द्वारा मोबाइल का पासवर्ड नही बताने पर अपराधियों ने फिर दोबारा उन्हें बेल्ट से मारते हुए उसके पर्स से चार हजार रुपए और जरूरी कागजात लेकर भाग गए। नितम तिवारी ने बरवाडीह जंक्शन में रेल जीआरपी को घटना की जानकारी दिया तो उन्हें डाल्टनगंज जाने को कहा गया। नितम पुनः अप इंटरसिटी एक्सप्रेस पकड़ कर डाल्टनगंज राजकीय रेल पुलिस के ऑफिस में गएं जहां उन्हें सुबह आने को बोल कर सहायता नही की गई। इसके बाद नितम पलामू एक्सप्रेस ट्रेन से सुबह खलारी पहुंचने के बाद उन्होंने पूरी घटना की जानकारी मानवाधिकार प्रशासन के सचिन उर्फ मुन्नु शर्मा को दी। मुन्नू शर्मा ने धनबाद रेल जीआरपी के एसपी को सारी घटना की जानकारी दी है। मामले में पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा ने पूरा सहयोग कर कार्रवाई की बात कही है।

ट्रेन में अपराधियों की पिटाई से घायल इंजीनियर नितम तिवारी।

रायडीह में िभड़े दो भारी वाहन, खलासी घायल
तमाड़ | रांची-टाटा हाइवे-33 पर सोमवार को दो भारी वाहनों के आपस में भिड़ने से एक खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शाम करीब पांच बजे तमाड़ के रायडीह गांव के समीप हुई। बताया जाता है कि रांची से टाटा की ओर जा रहा इंडेन गैस टैंकर न0- यू पी 78 डी एन 2879 सामने से आ रहा ट्रक न0- ए पी 26 टी डी 7869 के साथ आमने सामने टक्कर हुई जिसे ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें खलासी का एक पैर दब गया। आसपास के लोगों ने रड डालकर खलासी को निकाला जिसका दाहिना पैर पूरी तरह टूट गया था और सिर पर भी गंभीर चोट लगी। तत्काल उसे इलाज कराने अस्पताल भेज दिया गया। बताया जाता है कि आगरा ट्रांसपोर्ट कम्पनी का इंडेन गैस टैंकर का चालक शराब के नशे में था। घटना के बाद रॉड पर जाम की स्थिति बनी इस बीच थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद भी मौके पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनो को किनारे कर जाम से मुक्ति मिली।

खबरें और भी हैं...