टाटीसिलवे से पंडरा में आकर करते है बाइक-स्कूटी चोरी, एक रंगे हाथ धराया

Ranchi News - रांची| इन दिनों बाइक चोर दूसरे दूसरे क्षेत्र में जाकर स्कूटी व बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। बुधवार को पंडरा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Ranchi News - come to tandilwe from pandra and do a bike scooter theft holding a dyed hand
रांची| इन दिनों बाइक चोर दूसरे दूसरे क्षेत्र में जाकर स्कूटी व बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। बुधवार को पंडरा ओपी क्षेत्र के हेहल आईटीआई ग्राउंड के पास लगे रोजगार मेला में स्कूटी चोरी करते एक चोर को रंगे हाथ पकड़ा गया। पकड़ा गया स्कूटी चोर का नाम गोपाल महतो (21) है। जो टाटीसिलवे क्षेत्र का रहने वाला है। इस संबंध में स्कूटी के मालिक सिमोन तिर्की ने पंडरा ओपी में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार वह 12 जून को आईटीआई हेहल में लगे रोजगार मेला में अपने दोस्त के साथ पहुंचा था। उसने अपनी स्कूटी स्टैंड में लगाई और रोजगार मेला में बहाली के लिए चला गया। जब वह वापस लौटा तो देखा कि स्टैंड में लगी उसकी स्कूटी के लॉक को कोई और खोल कर ले जा रहा है। सिमोन ने उसे देख शोर मचाया और अपने दोस्त के साथ उसकी ओर दौड़ा। सिमोन के दोस्त ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और इसकी जानकारी तुरंत पीसीआर को दी। पूछताछ में युवक ने अपना नाम गोपाल महतो बताया। पुलिस ने उससे पूछताछ की कि और कहा कहा उसने स्कूटी या बाइक की चोरी की है। उसे गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

X
Ranchi News - come to tandilwe from pandra and do a bike scooter theft holding a dyed hand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना