चुनाव / झारखंड के चुनाव पर पूरे देश के लाेगाें की नजर, इस सरकार से काेई खुश नहीं: राजीव शुक्ला

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने की प्रेसवार्ता। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने की प्रेसवार्ता।
X
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने की प्रेसवार्ता।कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने की प्रेसवार्ता।

  • कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने कहा- राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया

दैनिक भास्कर

Dec 17, 2019, 07:44 PM IST

रांची.  कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर है। कर्नाटक, पंजाब, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश आदि स्थानाें पर वे जहां भी गए, सभी लोग यहां के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए जनता भाजपा को सबक सिखाए। भाजपा ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है। इस सरकार से न छात्र, न युवा, न मजदूर, गृहणियां और न व्यापारी खुश हैं और न महिलाएं सुरक्षित हैं। विकास के नाम पर तो यही देखने को मिल रहा है कि महंगाई 11 प्रतिशत बढ़ गया है। राजीव शुक्ला कांग्रेस भवन में प्रेस कांफ्रेंस में बाेल रहे थे। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डाॅ राजेश गुप्ता एवं अमूल्य निरज खलखो उपस्थित थे।

पीएम प्याज और दूध के बढ़ते दाम कुछ नहीं बोलते

राजीव शुक्ला ने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया। युवाओं को रोजगार नहीं दिया। कमल फूल से कोई खुश नहीं है। सभी परेशान हैं। किसी का कोई काम नहीं हुआ। भ्रष्टाचार चरम पर है। सरकारी लोग लूट रहे हैं। सरकार ने उन्हें लूट की छूट दे रखी है। पीएम प्याज और दूध के बढ़ते दाम के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं। महंगाई बढ़ी है। विकास दर 4.5 प्रतिशत हो गया है। लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं की।

कांग्रेस ने घुसपैठी अंग्रेजों को यहां से भगाया था

उन्हाेंने कहा कि भाजपा पूरे देश को उद्योगपतियों के हाथों सौंपने की तैयारी कर रही है। केंद्र सरकार महंगाई कम नहीं कर पा रही है। रोजगार नहीं दे पा रही है। लाखों लोगों की नौकरी चली गई है। वो सिर्फ कांग्रेस को गाली देते रहते हैं। सीएबी के सवाल पर कहा कि यह छात्र आंदोलन बनते जा रहा है। पुलिस हर वर्ग के लोगों को पीट रही है। इससे सरकार बेखबर है। राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस घुसपैठियों से वोट नहीं लेती है। हमने घुसपैठी अंग्रेजों को यहां से भगाया था। स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ी लेकिन भाजपा में एक भी नेता ने यह लड़ाई नहीं लड़ी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना