--Advertisement--

हादसा / कटहल मोड़ में दंपति को मिनी ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत



couple killed in road accident
X
couple killed in road accident

  • खरीदारी कर लौट रहे थे, पत्नी ने घटनास्थल व पति ने रिम्स में तोड़ा दम
  • मां-पापा का इंतजार कर रहा था 11 साल का बेटा 

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 05:38 AM IST

रांची. कटहल मोड़ से लौट रहे एक बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार मिनी ट्रक (407) ने कुचल दिया, जिसमें पत्नी शर्मिष्ठा नंदी (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पति संदीप नंदी (40) की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। संदीप एक एनजीओ में कार्यरत थे। घटना शाम 4.30 बजे की है।

 

नंदी दंपति बाइक से कटहल मोड़ से खरीदारी कर अवधेश नगर स्थित अपने अपार्टमेंट लौट रहे थे। इसी दौरान कटहल मोड़-अरगोड़ा रोड स्थित स्वामी रेस्टोरेंट के पास तेज रफ्तार से आ रहे मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों पति-पत्नी सड़क पर गिर गए। जिसमें वाहन का चक्का शर्मिष्ठा नंदी के सिर पर चढ़ गया। उनकी मौत मौके पर ही हो गई, जबकि पुलिस ने गंभीर रूप से घायल संदीप को पहले पास के रिंची अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से डाक्टरों ने उन्हें रिम्स भेज दिया। रिम्स इमरजेंसी में इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। 

 

संदीप नंदी कोलकाता के रहने वाले थे। डेढ़ महीना पहले ही उन्होंने अवधेश नगर में एक अपार्टमेंट में फोर्थ फ्लोर में फ्लैट लिया था। उनका एक 11 साल का बेटा है। उनके बाजार से लौटने का इंतजार कर रहा था। लेकिन हृदयविदारक घटना में माता-पिता का साया उसके सिर से उठ गया। सूचना के बाद नंदी के परिचित उनके बेटे को साथ ले गए। वहीं दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के बाद रिम्स में रखा गया है। उनके परिजनों को पुंदाग पुलिस ने कोलकाता में सूचना दे दी है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है, जबकि ड्राइवर फरार हो गया।

Astrology
Click to listen..