--Advertisement--

मॉब लिंचिंग / दुमका: बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा, गंभीर



बच्चा चोरी का आराेप लगा पहले युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, अधमरा होने पर जानवरोें की तरह टांग कर ले गए। बच्चा चोरी का आराेप लगा पहले युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, अधमरा होने पर जानवरोें की तरह टांग कर ले गए।
X
बच्चा चोरी का आराेप लगा पहले युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, अधमरा होने पर जानवरोें की तरह टांग कर ले गए।बच्चा चोरी का आराेप लगा पहले युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, अधमरा होने पर जानवरोें की तरह टांग कर ले गए।

घटना दुमका जिले के जरमुंडी थाना अंतर्गत बोगली गांव की

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:58 AM IST

दुमका. दुमका जिले के जरमुंडी थाना अंतर्गत बोगली गांव में मंगलवार को बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक को भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी हालत गंभीर है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जरमुंडी थाना पुलिस ने घायल युवक को भीड़ से बचाकर इलाज के लिए जरमुंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

 

यहां डॉ. दीनबंधु रक्षित ने घायल युवक का उपचार किया। मॉब लिचिंग से बचा घायल युवक बिहार के बांका जिला अंतर्गत कोठान गांव का सोनू यादव (35) है। जरमुंडी थाना के एएसआई राजकुमार सिंह ने बताया कि सोनू बोगली गांव के खेत में शौच के लिए गया था।

 

उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण वह एक बच्ची से उसका नाम पूछ रहा था। इसी क्रम में कुछ ग्रामीण बच्चा चोरी का आरोप लगा हल्ला करने लगे, जिसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण दौड़कर वहां पहुंच गए और उससे बगैर पूछताछ किए कुछ लोग पीछे से उसकी पिटाई करने लगे, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई है।

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि यदि सही समय पर युवक को वहां से नहीं बचाया जाता है दुमका में एक बार फिर मॉब लिंचिंग का मामला हो जाता।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..