--Advertisement--

कार्रवाई / समाहरणालय में बरती जा रही सख्ती, नो पार्किंग में लगे 50 वाहनों का कटा चालान



मुख्य गेट के आसपास लगने वाले वाहनों का नो पार्किंग चालान काटा। मुख्य गेट के आसपास लगने वाले वाहनों का नो पार्किंग चालान काटा।
X
मुख्य गेट के आसपास लगने वाले वाहनों का नो पार्किंग चालान काटा।मुख्य गेट के आसपास लगने वाले वाहनों का नो पार्किंग चालान काटा।

  • नो पार्किंग जोन में वाहन खड़े किए गए वाहनों के खिलाफ बुधवार को सख्ती बरती गई

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 06:05 PM IST

रांची.  कलेक्ट्रेट परिसर में पार्किंग रहने के बाद भी नो पार्किंग जोन में वाहन खड़े किए गए वाहनों के खिलाफ बुधवार को सख्ती बरती गई। ट्रैफिक पुलिस के एएसआई अनिल कुमार कलेक्ट्रेट के बी ब्लॉक स्थित मुख्य गेट के आसपास लगने वाले वाहनों का नो पार्किंग चालान काटा। नो पार्किंग में वाहन लगाने वाले में भगदड़ मच गई और वह पार्किंग में अपने वाहन को लगाने लगे। अन्य दिनों में जाम रहने वाला समाहरणालय परिसर बुधवार को नो पार्किंग जोन में वाहन बिल्कुल नहीं लग रहे थे।

 

डीसी की गाड़ी जाम में फंसने की होती रही चर्चा
नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों के खिलाफ अभियान चलता देखकर खूब चर्चा होती रही। दरअसल, मंगलवार को दिशा की बैठक के लिए कलेक्ट्रेट भवन आने वाले अफसर और जनप्रतिनिधियों की गाड़ी जाम में फंस गई थी। डीसी की गाड़ी भी जाम में फंसी थी। इसके बाद नगर निगम की इंफोर्समेंट टीम को इसकी सूचना दी गई। टीम ने अभियान चलाकर कलेक्ट्रेट परिसर से 9 बाइक को जब्त कर ले गई थी। ऐसे में इस बात की चर्चा होती रही कि अफसर और जनप्रतिनिधियों के वाहन फंसने के बाद ही अधिकारियों का ध्यान इस ओर गया है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..