विस चुनाव / भाजपा प्रत्याशी के साथ हुई बातचीत को सार्वजनिक करें डीसी: केएन त्रिपाठी

कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी। (फाइल) कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी। (फाइल)
X
कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी। (फाइल)कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी। (फाइल)

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 07:16 PM IST

मेदिनीनगर. डालटेनगंज से कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी ने कहा है कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी पलामू शान्तनु अग्रहरि और भाजपा उम्मीदवार0 आलोक चौरसिया के बीच अकेले कमरे में 58 मिनट तक बातें हुई। डीसी इस बात का खुलासा करें कि आखिर इतनी देर तक भाजपा प्रत्याशी के साथ उनकी क्या बात हुई।
 
केएन त्रिपाठी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि पलामू जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त डॉ. शान्तनु अग्रहरि का व्यवहार उचित नहीं है। जब मुझ पर मतदान के दिन हमला हुआ, तब वे डॉ. शान्तनु अग्रहरि से मिलने गए। लेकिन उपायुक्त उनसे मिलने से भी कतराते रहें। जबकि अब चुनाव सम्पन्न हो जाने के बाद बीजेपी उम्मीदवार आलोक चौरसिया के साथ शाम में एक एक घंटे तक बात कर रहे हैं। उनका ऐसा करना संदेह को जन्म देता है।

उन्होंने कहा कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र के लिए उचित नहीं है। पलामू जिले की 90 प्रतिशत जनता उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी पलामू पर पक्षपातपूर्ण एवं किसी दल विशेष के लिए काम करने का आरोप लगा रही है, तो कहीं न कहीं इस मामले में उनकी संलिप्तता जाहिर होती है। उन्होंने उपायुक्त से निष्पक्ष परिणाम के लिए निष्पक्षता के भाव से काम करने की अपील की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना