गिद्दी / चार दिनों से गायब बैंककर्मी का मिला शव, बंद खदान के जमे पानी में पड़ी थी लाश



शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।
X
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

  • बैंककर्मी सुरेंद्र करमाली रविवार से गायब थे, मंगलवार को जंगल से मिली थी उसकी बाइक
  • युवक पिछले दो माह से अपने कार्य पर नहीं गया था और काफी परेशान रहता था

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 05:10 PM IST

रामगढ़. गिद्दी हनुमान चौक निवासी सह भारतीय स्टेट बैंक, मुंगेर (बिहार) मुख्य शाखा में बैंक पीओ (ट्रेनी) के रूप में कार्यरत सुरेंद्र करमाली (27) का बुधवार को पुलिस ने शव बरामद किया। शव गिद्दी में ही एक बंद खदान के जमे पानी में पड़ा हुआ था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सुरेंद्र करमाली रविवार से लापता थे और मंगलवार को बैंक सबेरिया जंगल से उनकी बाइक बरामद की गई थी।

 

इस संबंध में गिद्दी थाना प्रभारी सुदामा राम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा। मंगलवार की शाम में  बैंक सबेरिया के पीछे सुरेंद्र की बाइक मिली थी। अंधेरा हो जाने के कारण गिद्दी पुलिस व आम लोग बुधवार की सुबह के इंतजार में थे। बुधवार की सुबह पुलिस बैंक सबेरिया के पीछे जंगल में मिली बाइक के आस-पास सुरेंद्र की खोजबीन शुरू की। बाइक मिले स्थल से कुछ दूरी पर ही सुरेंद्र करमाली की चप्पल व बाइक की चाभी मिली। कुछ ही देर बाद पानी में सुरेंद्र का शव भी बरामद कर लिया गया।

 

घूमने जाने की बात कह निकला था सुरेंद्र
सुरेंद्र करमाली बीते रविवार की सुबह दस अपने गिद्दी हनुमान चौक स्थित घर से घूमने जाने की बात कह निकला था। इसके बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा तो पिता रामवृक्ष करमाली ने सोमवार को सुरेंद्र के गुम हो जाने की सूचना गिद्दी पुलिस को दी थी। इसके बाद मंगलवार को सुरेंद्र की मां मालती देवी ने गिद्दी थाना में एसबीआई मुंगेर बासुदेवपुर (बिहार) के बैंक मैनेजर व सहकर्मी पंकज सिंह राठौर पर अपहरण किए जाने का मामला दर्ज कराया था। वहीं, मृतक के चाचा पवन करमाली ने बताया कि सुरेंद्र ने अपनी मां को बताता था कि बैंक कर्मी उसकी जाति को लेकर प्रताड़ित किया करते थे। इसके कारण भी बीते दो माह से वह मुंगेर ड्यूटी में न जाकर गिद्दी में ही रह रहा था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना