--Advertisement--

गोड्डा: तालाब से मिली दो बच्चों की लाश, दोनों की आंखें हैं गायब

दोनों बच्चों के पिता करनु राउत और जयकरण राउत ने बताया कि उनके बेटे बुधवार शाम से ही लापता थे।

Danik Bhaskar | Jul 12, 2018, 02:49 PM IST

गोड्डा. नगर थाना के बड़हारा गांव के बहियार स्थिति तालाब में गुरुवार की सुबह दो बच्चों की लाश मिली। दोनों की उम्र 8 से 9 साल के बीच है। दोनों की पहचान सोनू और रामू के तौर पर की गई है। दोनों बुधवार शाम से लापता थे। मृत दोनों बच्चों की आंख निकाली गई है। हालांकि उनके शरीर पर कहीं भी मारपीट के निशान नहीं हैं। फिलहाल, पुलिस ने बच्चों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोषियों की तलाश में जुट गई है। बच्चों की मौत डूबने से हुई है या फिर उनकी हत्या हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इसका पता चल पाएगा।

लोगों में था आक्रोश, आश्वासन के बाद उठने दिया शव
घटना की सूचना के बाद मौक पर पहुंची पुलिस का लोगों ने विरोध किया और शव को उठाने नहीं दिया। उधर, बच्चों की लाश मिलने की खबर सुन स्थीनीय विधायक अमित मंडल भी मौके पर पहुंचे। दोषियों के खिलाफ जल्द और सख्त कार्रवाई के बाद गांववालों ने शव को उठाने दिया। विधायक ने पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस दोषियों की गिरफ्तारी करेगी।

बुधवार शाम से थे दोनों लापता
दोनों बच्चों के पिता करनु राउत और जयकरण राउत ने बताया कि उनके बेटे बुधवार शाम से ही लापता थे। देर शाम तक उनकी तलाश की गई लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। गुरुवार सुबह गांव के कुछ लोग तालाब की ओर गए तो उन्होंने तालाब में बच्चों का शव देखा और फिर गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। मृत बच्चों के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। उन्होंने पुलिस से मौके पर खोजी कुत्तों को लाकर जांच की मांग की है। पुलिस का कहना है कि दुमका से खोजी कुत्तों को लाकर जांच पड़ताल की जाएगी।