--Advertisement--

घटना / संदिग्ध हालत में लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका



फंदे से लटका सत्य प्रकाश का शव। फंदे से लटका सत्य प्रकाश का शव।
X
फंदे से लटका सत्य प्रकाश का शव।फंदे से लटका सत्य प्रकाश का शव।

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 03:31 PM IST

चतरा. प्रतापपुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालत में 18 वर्षीय सत्य प्रकाश साव का शव मिला है। सत्य प्रकाश का शव एक घर के बाहरी छज्जे में लगे कुंडी के सहारे लटका मिला। उसके शरीर पर चोट के भी निशान हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का लगता है।

तीन घंटे तक लगाया जाम, बीडीओ के आश्वासन के बाद हटाया

  1. शव को सड़क पर रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते ग्रामीण।

    स्थानीय लोगों ने महावीर इलाके में सुबह छह बजे एक घर के बाहर सत्य प्रकाश का शव लटका देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद गांव के लोगों ने हत्या के आरोपियों और मुआवजे की मांग को लेकर प्रतापपुर महावीर मंदिर चौक के पास शव को रख तीन घंटे तक जाम लगा दिया। हत्या और जाम की सूचना के बाद बीडीओ विजयेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों एवं मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया। बीडीओ ने मृतक के आश्रितों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत मदद दिलाने का आश्वासन दिलाया।

  2. एकलौता बेटा था सत्य प्रकाश

    स्थानीय लोगों को समझाते पुलिस कर्मी।

    ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक सत्य प्रकाश अपने घर का इकलौता बेटा था। उसके पिता प्रेम साव मानसिक रूप से बीमार रहते हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का है। सत्य प्रकाश के शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। फिलहाल, इस संबंध में जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों को पता चल पाएगा। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..