डिजायनर राखियां, लेटेस्ट ज्वेलरी, माडर्न ड्रेसेज व वेस्टर्न वियर महिलाअों को भाए

Ranchi News - जेसीआई, रांची महिला विंग जेसीरेट का दो दिवसीय सावन सिंधारा शनिवार से रांची क्लब के मल्टीपर्पज हॉल में शुरू हो गया।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Ranchi News - designer hires latest jewelery modern dresses and western wear bro
जेसीआई, रांची महिला विंग जेसीरेट का दो दिवसीय सावन सिंधारा शनिवार से रांची क्लब के मल्टीपर्पज हॉल में शुरू हो गया। इसका उद्घाटन रांची के सांसद संजय सेठ और उनकी प|ी नीता सेठ ने किया। संजय सेठ ने कहा कि कि महिलाओं की उन्नति के बिना देश की उन्नति और विकास संभव नहीं है। यह हाल के वर्षों की उपलब्धि है कि महिला उद्यमी देश के विकास में पुरुषों के कंधा से कंधा मिलाकर चल रही हैं। एेसे आयोजन महिलाओं को देहरी से बाहर निकलने के लिए प्रेरित करते हैं। कुछ महिलाएं अपने उत्पाद बाजार तक पहुंचाने और कुछ खरीदने के लिए पहुंचती हैं। यह अपने राज्य और देश के लिए बड़ी उपलब्धि है। सावन सिंधारा में 59 स्टाॅल लगाए गए हैं। देश के अलग अलग शहरों रांची, कोलकाता, मुंबई, जयपुर, बीकानेर, सूरत, अहमदाबाद और जमशेदपुर की महिला उद्यमियों ने स्टॉल लगाए हैं और एक से बढ़ कर एक उत्पाद लेकर अाईं हैं। इनमें डिजाइनर साड़ियां, सलवार-सूट, कुर्तियां, सूट पीस, ज्वेलरी आइटम, फूट वियर, फूड प्रोडक्ट्स, वेस्टर्न वियर, डिजाइनर राखियां, होम डेकोर की पूरी रेंज उपलब्ध है।

सौंदर्य प्रसाधन के स्टॉल पर महिलाओं की भीड़, सूट, कुर्ती व साड़ियों की खूब बिक्री

फेस्ट में बच्चों के लिए गेमिंग जोन व सभी के लिए फूड स्टॉल भी

फेस्ट सुबह 8 बजे से रात 8.30 बजे तक खुला रहेगा। एंट्री नि:शुल्कहै। मेले का आयोजन विशेषकर महिलाअों के लिए है। यहां हैंडमेड राखियां 50 रुपए से 500 रुपए तक की रेंज में है। लुंबा राखी 100 से 500 रुपए मिल रही हैं। हैंडमेड ज्वेलरी 100 रुपए से 3000 तक है। बच्चों के लिए गेमिंग जोन और फूड स्टॉल भी हैं।

सावन क्वीन, बेस्ट सेल्फी, बेस्ट स्टाॅल व प्रेजेंटेशन प्रतियोगिताएं अाज

सावन सिंधारा मेले में सावन क्वीन, बेस्ट सेल्फी, बेस्ट स्टाॅल और बेस्ट प्रेजेंटेशन प्रतियोगिताएं भी होंगी। आनेवाली सभी महिलाओं को फ्री मेहंदी भी लगाई जा रही है। अध्यक्ष दीपा बंका का कहना है कि मेले की खासियत यह है कि यहां जो वैराइटी और कलेक्शन उपलब्ध है वो रांची के मार्केट में उपलब्ध नहीं है। आयोजन में सचिव कंचन महेश्वरी, शीतल शर्मा, राधिका मोदी, राखी मंत्री. खुशबु मोदी, शीतल, नम्रता, संतोषी, श्वेता, श्वेता छापड़ीया, मेघा, अनुराधा, डौली, रंजना, रजनी ढांढनियां, पायल बजाज, पायल जैन, श्वाति जैन और अन्य सदस्य जुटी हुई हैं। मेला घूमने आईं हरमू की प्रिया और डोरंडा की सुहाना ने बताया कि यहां एक की छत के नीचे सभी चीजें मिलीं।

X
Ranchi News - designer hires latest jewelery modern dresses and western wear bro
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना