--Advertisement--

रवि किशन की फिल्म ‘सनकी दारोगा’ का ट्रेलर डीजीपी डीके पांडेय ने किया लांच

फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग रांची समेत झारखंड के अन्य इलाकों में हुई है

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2018, 03:03 PM IST
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते डीजीपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते डीजीपी

रांची. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सनकी दरोगा' का ट्रेलर मंगलवार को पुलिस मुख्यालय में डीजीपी डीके पांडेय ने लांच किया। इस फिल्म में रवि ने एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है, जो अत्याचारियों और दुष्कर्मियों के लिए जल्लाद के समान है। फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग रांची समेत झारखंड के अन्य इलाकों में हुई है। मौके पर मौजूद रवि ने कहा कि झारखंड का प्राकृतिक सौंदर्य ध्यान खींचता है। इस लिहाज से यहां के शूटिंग लोकेशन बेमिसाल हैं।

फिल्म पुलिस से प्रभावित है

रवि किशन ने कहा- मेरी फिल्म में इन लोकेशनों की भरमार दिखेगी। सुकून है कि झारखंड सरकार फिल्म निर्माताओं को झारखंड आकर शूटिंग करने के लिए अपने स्तर से बढ़ावा दे रही है। वहीं, डीजीपी ने भी भोजपुरी भाषा में फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म पुलिस से प्रभावित है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी निर्माता झारखंड के लोकेशनों को पसंद कर रहे हैं।

अंजना सिंह के साथ रवि की चौथी फिल्म, अच्छी दिखी केमिस्ट्री
इस फिल्म में रवि किशन ने रघुराज प्रताप सिंह नामक एक दारोगा की भूमिका निभाई है। उनकी जोड़ी अंजना सिंह के साथ है, जो साहिबा का किरदार निभा रही है। इससे पूर्व यह जोड़ी फौलाद, लव और राजनीति और शहंशाह में दिख चुकी है। इस फिल्म में भी दोनों को पसंद किए जाने की बात कही जा रही है। ट्रेलर में गानों और भावपूर्ण दृश्यों में दोनों की केमिस्ट्री जम रही है।

मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी से प्रेरित है पप्पू यादव का किरदार
‘सनकी दारोगा’ में पप्‍पू यादव एक खौफनाक किरदार में नजर आएंगे। वे इस फिल्‍म में विलेन राठी की भूमिका में हैं, जो क्रूर और खौफनाक है। राठी के किरदार को लेकर चर्चा है कि उनकी भूमिका मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी से प्रेरित है। वहीं, इस फिल्म के अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाइगर, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आरसी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ल, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा आदि हैं। फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं। संगीत श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू का है, जबकि गीतकार श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली हैं।

फोटो: विकास सिंह।

X
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते डीजीपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते डीजीपी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..