धनबाद / बाघमारा विधायक के खिलाफ यौन शोषण प्रकरण के गवाह पर ट्रेन में जानलेवा हमला



घायल भाजपा नेता। घायल भाजपा नेता।
X
घायल भाजपा नेता।घायल भाजपा नेता।

  • हाईकोर्ट जा रहे भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनय सिंह पर चलती रांची इंटरसिटी में पीट जख्मी किया, रिम्स में भर्ती
  • भाजपा नेता ने रेल थाना में आवेदन देकर कहा- हमलावर कह रहे थे कि बाघमारा विधायक पर केस नहीं उठवाने पर जान से मार डालेंगे

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 07:49 PM IST

धनबाद. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनय कुमार सिंह पर बुधवार की सुबह लगभग आठ बजे चलती ट्रेन में जानलेवा हमला हुआ। विनय धनबाद-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में सवार थे। बोकारो से ट्रेन खुलते ही हमलावर उन पर टूट पड़े। पिटाई करने के बाद सभी राधागांव स्टेशन में चलती ट्रेन से उतर गए। घायल विनय रांची पहुंचे। वहां रेल थाना में खुद पर हुए हमले की लिखित शिकायत दर्ज कराई। घटनास्थल बोकारो रेल थाना के अधीन होने के कारण रांची जीआरपी लिखित शिकायत वहां भेजेगी। घायल विनय रांची रिम्स में भर्ती हैं। 

 

विधायक के खिलाफ केस उठवाने के लिए दी धमकी, फिर की पिटाई
शिकायत में विनय ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उनसे बाघमारा विधायक के खिलाफ केस उठवाने के लिए पहले जान से मारने की धमकी दी फिर उनकी िपटाई की। पीड़ित भाजपा नेता के मुंह, दांत, जबड़े और सिर पर काफी चोटें आईं हैं। आरोप है कि भाजपा नेता पर हमला करने वालों में कतरास सलानपुर के धर्मेंद्र गुप्ता और सोनू चौहान के साथ अन्य थे। बता दें कि बाघमारा विधायक पर यौन शोषण की अॉनलाइन कंप्लेन करने वाले प्रकरण में वे गवाह के साथ वादी की पैरवीकार भी हैं।

 

कतरास स्टेशन पर धर्मेंद्र व सोनू मोबाइल पर दे रहे थे सूचना
लिखित शिकायत में विनय कुमार सिंह ने बताया कि सुबह छह बजे रांची इंटरसिटी पकड़ने वे कतरास स्टेशन पहुंचे थे। स्टेशन पर उन्होंने धर्मेंद्र गुप्ता और सोनू चौहान को देखा, जो मोबाइल पर उनके बारे में किसी को कोई सूचना दे रहे थे। बाद में जब ट्रेन बोकारो पहुंची, तो ट्रेन में पांच लोग चढ़े। बोकारो से ट्रेन खुलते ही सभी ने उन पर हमला बोल दिया।

 

वकील से मिलने रांची जा रहे थे भाजपा नेता
विनय सिंह ने आवेदन में बताया कि वे रांची हाइकोर्ट जाने के लिए घर से निकले थे। वहां उन्हें अपने वकील राजीव कुमार से मिलना था। वहीं भास्कर से बातचीत में विनय ने कहा कि यौन शोषण के केस में गवाह व पैरवीकार होने के कारण पर उन पर हमला किया किया गया। इससे पूर्व भी उन पर जानलेवा हमला हो चुका था। उस मामले में रामकनाली ओपी में दर्ज केस में वही धर्मेंद्र गुप्ता व सोनू चौहान ही अभियुक्त हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना