सियासत / चाय के बहाने डाॅ. अजय पहुंचे बाबूलाल के घर, कहा- बातचीत से निकल जाएगा हल

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 06:37 PM IST


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. अजय कुमार ने गिरिडीह में की झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से बातचीत। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. अजय कुमार ने गिरिडीह में की झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से बातचीत।
X
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. अजय कुमार ने गिरिडीह में की झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से बातचीत।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. अजय कुमार ने गिरिडीह में की झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से बातचीत।
  • comment

  • बाबूलाल मरांडी ने कहा-राजनीतिक पार्टी के मांग करने का हक, जल्द निकल जाएगा हल

रांची. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. अजय कुमार बुधवार की सुबह चाय पीने के बहाने पूर्व मुख्यमंत्री व झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के गिरिडीह स्थित निवास स्थान पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच करीब अाधे घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई। बाहर निकलने के बाद मीडिया से बातचीत में डाॅ. अजय कुमार ने कहा कि बाबूलाल मरांडी राज्य के बड़े नेता हैं। अच्छे मुख्यमंत्री रहे हैं। कांग्रेस, झामुमो, झाविमो एवं राजद महा गठबंधन का अहम दल हैं। कहीं किसी की कोई नाराजगी नहीं है। सभी का एक ही उद्देश्य है। केंद्र एवं राज्य से भाजपा को भगाना।

 

सारे मसलों का हल निकाल लिया जाएगा: डॉ. अजय
उन्होंने कहा- पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रभारी आरपीएन सिंह सभी सहयोगी दलों के नेताओं को सम्मान देते हैं। बातचीत चल रही है। बातचीत से सारे मसलों का हल निकाल लिया जाएगा। विपक्षी दलों पर जनता का भी दबाव है कि हम साथ में चलें और भाजपा का सफाया करें।

 

बातचीत सही दिशा में चल रही है: बाबूलाल मरांडी
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राजनीतिक दल का काम मांग करना होता है। इसमें कहां कोई गलत है। मांग भी स्वभाविक है। बातचीत सही दिशा में चल रही है। जल्द ही धरातल पर बातें आ जाएंगी। जो निर्णय होगा, सभी को सार्वजनिक रूप से बता दिया जाएगा। बाबूलाल मरांडी ने उम्मीद जाहिर किया कि जल्द ही सारे मसले हल हो जाएंगे।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें