लोकसभा चुनाव / कोयला घोटला में फंसे होने के कारण गुरुजी को इस्तीफा देना पड़ा थाः रघुवर दास



मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पाकुड़ के सेजा तथा महेशपुर के पोखरिया गांव में रैली की। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पाकुड़ के सेजा तथा महेशपुर के पोखरिया गांव में रैली की।
X
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पाकुड़ के सेजा तथा महेशपुर के पोखरिया गांव में रैली की।मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पाकुड़ के सेजा तथा महेशपुर के पोखरिया गांव में रैली की।

  • पाकुड़ के सेजा व महेशपुर के पोखरिया गांव में चुनावी सभा कर मांगा वोट

Dainik Bhaskar

May 13, 2019, 07:27 PM IST

पाकुड़. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने संथाल में अपना तूफानी दौरा जारी रखते हुए सोमवार को पाकुड़ के सेजा तथा महेशपुर के पोखरिया गांव में रैली कर राजमहल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू को पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इससे पूर्व रघुवर दास ने झामुमो, कांग्रेस, राजद को आडे हाथों लेते हुए उनके खिलाफ जम कर शब्द बाण छोड़े। रघुवर दास ने कहा कि 2019 में जिन दलों ने महागठबंधन बनाया है वे 2004 व 2009 में यूपीए बना चुके हैं। इस यूपीए के कार्यकाल में अनगिनत घोटाले हुए, जिसमें झामुमो सुप्रीमो गुरुजी को कोयला घोटला में फंसे होने के कारण मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। सीएम ने कहा कि 2014 में देश की जनता ने जिन नकारों को नकार दिया और देश के चाैकीदार नरेन्द्र मोदी ने इन लुटेरों को लूटने का मौका नहीं दिया। इसलिए एक बार फिर ये नकारे लोगों ने महाठगबंधन बना कर जनता को लूटना चाहती है।

 

मोदी सत्ता में आए तो कई नेता होटवार व तिहाड़ जेल जाएंगे
सीएम रघुवर दास ने कहा कि 2019 के चुनाव के बाद अगर मोदी सत्ता में आए तो सूबे के कई नेता होटवार व देश के नेता तिहाड़ जेल जाएंगे। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मां-बेटे बेल पर हैं। इसलिए इनका एक ही नारा है-मोदी हटाओ। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केन्द्र व राज्य सरकारों को उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा आगामी 19 मई को बैलेट बम गिराकर पाकिस्तान, कांग्रेस व झामुमो को सबक सिखाना चाहिए। सभा को प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के अलावे दुर्गा मरांडी, सुरेन्द्र भगत आदि ने भी संबोधित किया। इस मौके पर रांची की मेयर आशा लकड़ा, पिंकू अग्रवाल, विजय भंडारी, शीलारानी हेम्ब्रम, नोरेन साह, तमाल बनर्जी समेत हजारों लोग मौजूद थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना