राज्यकर्मी का दर्जा देने के लिए जब तक नियमावली नहीं बनेगी, चुनाव कार्य नहीं करेंगे : पारा शिक्षक

Ranchi News - एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की ओर से प्रखंड के सभी पारा शिक्षक प्रखंड कार्यालय पहंुचकर बीडीओ देवदत्त पाठक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:45 AM IST
Namkum News - election will not work until the rules are made to give the status of state worker mercury teacher
एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की ओर से प्रखंड के सभी पारा शिक्षक प्रखंड कार्यालय पहंुचकर बीडीओ देवदत्त पाठक से मुलाकात की और बीएलओ के रूप में कार्य नहीं करने की बात कही। उनलोगों ने कहा कि सरकार एक नियमावली के तहत पारा शिक्षकों को समायोजित करें। मोर्चा के रांची जिला प्रभारी मो. शकील ने कहा कि हमसभी पारा शिक्षक प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने का निर्णय लिए थे, लेकिन एक दिन पूर्व विभाग द्वारा बैठक कर यह बताया गया कि 17 सितंबर को कमेटी की बैठक होगी और नियमावली पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी। हमलोगों के विरोध कार्यक्रम को स्थगित करवा दिया। उनलोगों की मांग है कि पारा शिक्षक को अन्य गैर शैक्षणिक कार्य से मुक्त रखा जाए।

नामकुम प्रखंड मुख्यालय पहुंचे एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने नारेबाजी भी की।

65 हजार पारा शिक्षक अमित शाह के होनेवाले कार्यक्रम में जुटकर विरोध प्रकट करेंगे

जबतक सरकार हमलोगों को राज्यकर्मी का दर्जा नहीं देती है तब तक हमलोग बीएलओ व चुनाव संबंधी कोई भी कार्य नहीं करेंगे। यदि सरकार 17 तारीख को हमारे नियमावली के लिए बैठक कर कैबिनेट में नहीं लाती है तो बाध्य होकर पूरे 65 हजार पारा शिक्षक 18 सितंबर को जामताड़ा में अमित शाह के होनेवाले कार्यक्रम में जुटकर विरोध प्रकट करेंगे। मौके पर मुखिया अंजु कुजूर, पारा शिक्षक राजेन्द्र दत्ता, सुनील प्रमाणिक, ब्रजेश, दुखन, दिंबुराज, भरत महतो, संजय आदि दर्जनों शिक्षक उपस्थित थे।

X
Namkum News - election will not work until the rules are made to give the status of state worker mercury teacher
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना