रांची

--Advertisement--

शहर में आज: फूड लवर्स के लिए दो बड़े होटल में खास फेस्टिव स्पेशल इंतजाम

रेडिसन ब्लू के द ग्रेट कबाब फैक्ट्री के 20 साल पूरे होने पर खास सेलिब्रेशन किया जा रहा है

Dainik Bhaskar

Aug 28, 2018, 10:03 AM IST
रेडिसन ब्लू के द ग्रेट कबाब फैक्ट्री के 20 साल पूरे होने पर खास सेलिब्रेशन किया जा रहा है। (फाइल) रेडिसन ब्लू के द ग्रेट कबाब फैक्ट्री के 20 साल पूरे होने पर खास सेलिब्रेशन किया जा रहा है। (फाइल)

स्थान- कैपिटल रेसिडेंसी और रेडिशन ब्लू

समय: शाम 7:30 से रात के 11 बजे तक।

एंट्री कैसे- सभी के लिए निशुल्क।

शहर के फूड लवर्स के लिए इन दिनों शहर के दो बड़े होटल में खास फेस्टिव स्पेशल इंतजाम किए गए हैं। कैपिटल रेसिडेंसी में खास सावन मेन्यू पेश किया गया है जिसमें सोया टिक्का, सोया मोमो, सोया चॉप करी जैसे खास मेन्यू बनाए गए हैं। ये सभी 110 रुपए से लेकर 200 रुपए तक अवेलेबल हैं। इसके अलावा मेन कोर्स में खाने के कई आइटम्स हैं, जिसे सावन को ध्यान में रखते हुए बिना प्याज-लहसुन के तैयार किया गया है।

रेडिसन ब्लू के द ग्रेट कबाब फैक्ट्री के 20 साल पूरे होने पर खास सेलिब्रेशन किया जा रहा है। इसके अंतर्गत स्पेशल बर्थडे मेन्यू ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। एक अगस्त से लेकर 31 अगस्त तक चलने वाले फेस्ट में फूड लवर्स शाम 7:30 से रात के 11 बजे तक इसके स्पेशल मेन्यू का स्वाद ले सकते हैं।

पांच प्रकार के स्पेशल डेजर्ट मेन्यू में हैं शामिल
रेडिसन ब्लू में प्रति व्यक्ति रेट 1195 रुपए और बच्चों के लिए 699 रुपए रखा गया है। यहां खास तौर पर शोरबा, 6 वेज, 6 नॅनवर्बल कबाब के साथ मेन कोर्स में दो बिरियानी, दो दाल, दो वेज सब्जी और 2 नॉन वेज के अलावा रोटी और पांच तरह के डेजर्टस आइटम्स हैं।

हैप्पी फिर भाग जाएगी मूवी का पोस्टर। हैप्पी फिर भाग जाएगी मूवी का पोस्टर।

फिल्म: हैप्पी फिर भाग जाएगी

 

कलाकार: सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल, जस्सी गिल, पियूष मिश्रा, डायना पेंटी, अपारशक्ति खुराना, अली फजल

 

आईलेक्स-आईलेक्स मॉल
09:30AM, 03:15PM, 09:00PM

 

कार्निवल सिनेमा-जेडी हाई स्ट्रीट मॉल
09:00AM, 12:50PM, 02:30PM, 5:15PM, 10:45PM

 

पीवीआर सिनेमा
03:30PM

 

रिव्यू: 

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ ने लोगों को खूब हंसाया था। अभय देओल, अली फजल और डायना पेंटी की तिकड़ी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था। ऐसे मे जब फिल्म के सीक्वल की खबर सामने आई तो लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार करने लगे। लेकिन अफसोस कि ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ ऑडियंस की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी।

फिल्म की कहानी की झलक तो आप इसके ट्रेलर में ही देख चुके हैं। इस बार फिल्म में दो-दो 'हैप्पी' हैं और कहानी पाकिस्तान-इंडिया की बजाय चाइना की है। जहां कुछ लोग 'हैप्पी' (सोनाक्षी सिन्हा) को किडनैप करके ले जाते हैं। लेकिन वो गलत 'हैप्पी' को ले जाते हैं। 'हैप्पी' की शादी होने वाली होती है। ऐसे में उसका होने वाला दूल्हा और बाकी के लोग भी 'हैप्पी' की तलाश में निकल पड़ते हैं। लेकिन कंफ्यूजन तब शुरू होता है जब दूसरी 'हैप्पी' यानि की डायना पेंटी भी यहां पहुंच जाती हैं।

मूवी का पोस्टर। मूवी का पोस्टर।

फिल्म: जीनियस

 

कलाकार: उत्कर्ष शर्मा, इशिता चौहान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती

 

आईलेक्स-आईलेक्स मॉल
12:15PM, 06:00PM

 

कार्निवल सिनेमा-जेडी हाई स्ट्रीट मॉल
11:25AM, 06:30PM

 

पीवीआर सिनेमा
10:00AM, 12:00PM, 05:25PM, 10:50PM

 

रिव्यू: 

फिल्म जीनियस की कहानी उत्कर्ष शर्मा पर आधारित है। फिल्म जीनियस में उत्कर्ष शर्मा में मथुरा में रहने वाले एक कॉलेज ब्वॉय की भूमिका निभा रहे हैं। जीनियस में वासुदेव शास्त्री (उत्कर्ष शर्मा) कॉलेज में पढ़ाई करने में काफी तेज होता है, उसे साइंस से लेकर कंप्यूटर तक हर सब्जेक्ट में काफी अच्छी नॉलेज होती है, यही वजह होती है कि सभी उसे जीनियस कहते हैं। वासुदेव शास्त्री (उत्कर्ष शर्मा) के ब्रिलियंट होने की वजह से रॉ के चीफ जयशंकर सिंह यानि मिथुन चक्रवर्ती उत्कर्ष को रॉ में शामिल कर लेते हैं।

 

वहीं, कॉलेज के दौरान उत्कर्ष शर्मा यानि वासुदेव शास्त्री को राधिका (इशिता चौहान) से प्यार हो जाता है। हालांकि एक रॉ एजेंट होने के नाते उत्कर्ष शर्मा का पहला प्यार उनका देश होता है। इस बीच अपने मिशन के दौरान उनका सामना देश के दुश्मन एमआरएस यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से होता है। फिल्म की कहानी अब इन्हीं दोनों की लड़ाई पर चलती है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी काफी जीनियस शख्स होते हैं। इसलिए उत्कर्ष को कांटे की टक्कर दे रहे होते हैं।

X
रेडिसन ब्लू के द ग्रेट कबाब फैक्ट्री के 20 साल पूरे होने पर खास सेलिब्रेशन किया जा रहा है। (फाइल)रेडिसन ब्लू के द ग्रेट कबाब फैक्ट्री के 20 साल पूरे होने पर खास सेलिब्रेशन किया जा रहा है। (फाइल)
हैप्पी फिर भाग जाएगी मूवी का पोस्टर।हैप्पी फिर भाग जाएगी मूवी का पोस्टर।
मूवी का पोस्टर।मूवी का पोस्टर।
Click to listen..