पांच बीघा जमीन के लिए गर्भवती और उसके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या

Ranchi News - पांच बीघा जमीन के विवाद में गुरुवार की मध्य रात अज्ञात अपराधियों ने बैरगाछी ओपी के अररिया बस्ती पंचायत स्थित...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST
Tamar News - five bigha for the land pregnant and its three children sore throats
पांच बीघा जमीन के विवाद में गुरुवार की मध्य रात अज्ञात अपराधियों ने बैरगाछी ओपी के अररिया बस्ती पंचायत स्थित माधोपाड़ा गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक में एक महिला समेत उसके तीन बच्चे शामिल हैं। मृतकों की पहचान मो. आलम की गर्भवती प|ी तबस्सुम (30), उसके बेटे शब्बीर (8), आलिया (6) और समी (4) के रूप में की गई। घटना के वक्त मो. आलम शौच के लिए गए थे, इसलिए वे बच गए।

पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से हत्यारों के पैरों के निशान लिए हैं। जिनका मिलान हिरासत में लिए गए लोगों से किया गया। जो सही नहीं पाया गया। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है। इन लोगों से ही जमीन संबंधी विवाद मो. आलम का चल रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद देर रात ही एसपी धूरत शायली के अलावा भारी संख्या में मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के घर से खून सना कचिया, कपड़े एवं अन्य कुछ सामान बरामद किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

मौके से खून सना कचिया बरामद, 3 हिरासत में लिए गए

महिला और तीन मासूम की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

पीड़ित परिवार के पक्ष में फैसला आने के बाद से मिल रही थी धमकियां

आलम के बड़े भाई दाउद ने बताया कि भाई ने अररिया के किसी ताहा नाम के चेयरमैन से पांच बीघा जमीन खरीदी थी। जमीन भाई के कब्जे में है, लेकिन जब खेतीबाड़ी का समय आता था तो पोखरिया पंचायत के माधोपाड़ा गांव के आरिफ, अयूब, जैनुद्दीन, नौशाद विवाद खड़ा कर देता था। जमीन को लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट भी हुई थी। जमीन का मामला कोर्ट भी पहुंचा। कोर्ट ने करीब डेढ़ माह पूर्व उसके भाई के पक्ष में फैसला सुनाया। जमीन का फैसला आने के बाद विपक्षी अक्सर जान मारने की धमकी देते थे।

वैशाली: मामूली बात पर विवाद में बेटे ने बाप को पीटकर मार डाला

हाजीपुर| वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के बेदौली गांव में शुक्रवार को पुत्र ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने बताया कि बेदौली गांव निवासी देवेन्द्र राय (45) का अपने पुत्र अनिल राय के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद अनिल राय ने पिता देवेन्द्र राय की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

नमूने एकत्रित कर पुलिस कर रही जांच


X
Tamar News - five bigha for the land pregnant and its three children sore throats
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना