--Advertisement--

सफलता / लूट की योजना बना रहे पांच लुटेरे गिरफ्तार, हथियार भी बरामद



गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देती पुलिस। गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देती पुलिस।
X
गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देती पुलिस।गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देती पुलिस।

  • पुलिस ने लुटेरों के पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाॅल्वर, दो 315 का जिंदा गोली, एक खोखा, दो चाकू और दो बाइक व शराब तथा दस हजार नकद बरामद किया

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 02:29 PM IST

गढ़वा.   बंशीधर नगर में पुलिस टीम ने बीती रात धुरकी थाना क्षेत्र के अंबा कोरिया ग्राम से लूट की योजना बन रहे पांच लुटेरों को धर दबोचा। पुलिस ने लुटेरों के पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाॅल्वर, दो 315 का जिंदा गोली, एक खोखा, दो चाकू, दो बाइक व शराब तथा दस हजार नकद बरामद किया है। पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है।

 

ये हुए गिरफ्तार
पुलिस ने जिन लुटेरों को गिरफ्तार किया है, उनमें डंडई थाना क्षेत्र के रारो ग्राम निवासी अयूब अंसारी, बालेखाढ ग्राम निवासी रंजीत सिंह उर्फ मोहन,पचौर ग्राम निवासी अरजेश कुमार सिंह, मेराल थाना क्षेत्र के बंका ग्राम निवासी जितेंद्र कुमार बियार तथा धुरकी थाना के परास पानी ग्राम निवासी देव पूजन खरवार का नाम शामिल है।

 

गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई
पुलिस के अनुसार, एसपी तिवारी को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी धुरकी थाना क्षेत्र के अंबा कोरिया ग्राम में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। एसपी के निर्देश पर टीम ने छापेमारी अभियान चलाया। टीम शनिवार की रात धुरकी थाना क्षेत्र के अंबा कोरिया ग्राम के कानूयाढोढा के पास पहुंची तो कुछ लोग इन्हें देख भागने लगे। पुलिस ने उन्हें खदेड़कर पकड़ा और उनकी जांच की तो हथियार बरामद किए गए। पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

एक लाख सतरह हजार रुपए
गिरफ्तार लुटेरों ने स्वीकार किया है कि 27 अगस्त को धुरकी थाना क्षेत्र में महिला समूह से ऋण का पैसा वसूलने गए भारत इनक्लोजर प्राइवेट कंपनी के मैनेजर राजेश पंडित से एक लाख सतरह हजार रुपए की लूट की थी। लूट की राशि लुटेरों ने जुए में प्रयोग किया। उनके पास से लूट के दस हजार रुपए बरामद किए गए हैं। लूट की घटना में दो अन्य अपराधी फरार हैं, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..