पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रक की चपेट में आने से पांच वर्षीय बच्ची की मौत, पुलिस हिरासत में चालक

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते बिलखते परिजन।
  • घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक व चालक को पकड़ा, उचित मुआवजे की मांग
Advertisement
Advertisement

गढ़वा. बंशीधर नगर एनएच 75 मार्ग पर चरका पत्थर मस्जिद के पास सोमवार शाम ट्रक की चपेट में आने से एक पांच वर्षीय बालिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक एवं उसके चालक को अपने कब्जे में ले लिया एवं थाना को सुपुर्द कर दिया। मृतका का नाम फिजा कुमारी, पिता इफ्तार अंसारी उर्फ मस्ताना बताया जा रहा है। घटना लगभग 5:30 बजे की बताई जा रही है। 

बंशीधर नगर की ओर जा रहा था ट्रक
जानकारी के अनुसार गढ़वा की ओर से ट्रक बंशीधर नगर की ओर जा रहा था। तभी मेराल चरका पत्थर मस्जिद के पास यह घटना घटी। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर जाम स्थल पर थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय पुलिस बल के साथ पहुंचे और समझाकर ग्रामीणों को शांत कराया। ग्रामीणों की मांग थी कि ट्रक के मालिक को बुलाया जाए और बच्ची के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाया जाए। साथ ही मस्जिद के पास एनएच 75 पर स्पीड नियंत्रण के लिए ब्रेकर बनवाई जाए। 

ऐसे घटी घटना
ग्रामीणों के मुताबिक, कुछ दिन पहले रंका थाना क्षेत्र में दो पाल जाति के लोगों की हत्या कर दी गयी थी। हत्या के विरोध में सोमवार को गढ़वा जिले में पाल जाति के लोगों ने धरना-प्रदर्शन किया जिससे गढ़वा से लेकर अकलवानी तक ट्रकों समेत बड़ी-छोटी गाड़ियों की लाइन लग गई। जाम छूटते ही ट्रक तेजी से निकलने लगे तभी एक ट्रक ने बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement