झारखंड / 500 करोड़ की भूमि खरीद के आरोप में हेमंत ने सीएम को भेजा लीगल नोटिस



पूर्व मुख्यमंत्री व जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने की प्रेसवार्ता। पूर्व मुख्यमंत्री व जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने की प्रेसवार्ता।
X
पूर्व मुख्यमंत्री व जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने की प्रेसवार्ता।पूर्व मुख्यमंत्री व जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने की प्रेसवार्ता।

  • पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा- 7 दिन में माफी मांगें, वरना कानूनी कार्रवाई करेंगे

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 11:00 AM IST

रांची. 500 कराेड़ की जमीन खरीद के आराेप काे झूठा बताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत साेरेन ने मुख्यमंत्री रघुवर दास काे लीगल नाेटिस भेजा है। शनिवार काे वकील के माध्यम से भेजे गए इस नाेटिस में कहा गया है कि रघुवर दास सात दिन के भीतर लिखित या सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। वरना कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

अपने आवास पर रविवार काे प्रेस काॅन्फ्रेंस में हेमंत साेरेन ने कहा कि रघुवर दास ने पांच साल में सभी मान-मर्यादा का उल्लंघन करने हुए गाली-गलाैज और अपशब्दाें काे राजकीय भाषा बना दिया है। सार्वजनिक जीवन में काम करने वालाें के लिए छवि ही उनकी पूंजी हाेती है। लेकिन मुख्यमंत्री ने तरह-तरह के आराेप लगाकर उनकी छवि और प्रतिष्ठा काे नुकसान पहुंचाया है। इस तरह के कृत्य का अब हर स्तर पर विराेध हाेगा और वह रघुवर दास काे बेनकाब करेंगे। हेमंत ने कहा-सरकार ने राजनीतिक दुर्भावना से मेरे खिलाफ एसआईटी का गठन किया। एसआईटी काे सीएम ऑफिस से शिकायत भेजी गई। रिपाेर्ट सरकार के पास है।


सरकार उसे सार्वजनिक करे और दाेषियाें पर कार्रवाई करे, चाहे वह हेमंत साेरेन हाे या सीएम के आदमी। उन्हाेंने कहा कि सीएम सवाल करते हैं या आराेप लगाते हैं ताे यह शर्म की बात है। वह पांच साल से क्या कर रहे थे। हमें ताे जेल में हाेना चाहिए। आज सभी संवैधानिक संस्थाएं उनकी गिरफ्त में है।

 

लूटतंत्र और झूठतंत्र का पर्दाफाश करेंगे
हेमंत साेरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री की आंखाें में झारखंडियाें और आदिवासियाें के लिए अपार घृणा दिखती है। झामुमाे ने उनसे भी मजबूत लाेगाें काे देखा है। झारखंडी मर सकता है, लेकिन झुक नहीं सकता। झामुमाे का यही इतिहास रहा है और यही संकल्प भी है। भाजपा के लूटतंत्र, झूठतंत्र और षड्यंत्र का झामुमाे पर्दाफाश करेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना