राजनीति / पलामू के पूर्व सांसद व राजद नेता मनोज भुईयां अपने हजारों समर्थकों के साथ झाविमो में शामिल



झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने राजद नेता मनोज भुइयां को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया और पार्टी का पट्‌टा देकर उनका स्वागत किया। झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने राजद नेता मनोज भुइयां को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया और पार्टी का पट्‌टा देकर उनका स्वागत किया।
X
झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने राजद नेता मनोज भुइयां को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया और पार्टी का पट्‌टा देकर उनका स्वागत किया।झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने राजद नेता मनोज भुइयां को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया और पार्टी का पट्‌टा देकर उनका स्वागत किया।

  • बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा का 65 प्लस का सपना, सपना ही रह जाएगा

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 06:07 PM IST

रांची. पलामू के पूर्व सांसद एवं छतरपुर विधानसभा से दो बार विधायक रहे राजद नेता मनोज भुइयां अपने हजारों समर्थकों के साथ झाविमो में शामिल हो गए। बुधवार को पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया और पार्टी का पट्‌टा देकर उनका स्वागत किया।

 

पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि विपरीत परिस्थिति में भी मनोज भुईंया जैसे कद्दावर नेता का पार्टी के साथ जुड़ना झाविमो के लिए बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि मनोज भुइयां के पार्टी में शामिल होने से सिर्फ पलामू एवं छतरपुर विधानसभा ही नहीं, बल्कि पूरे राज्य में पार्टी को नई ताकत मिलेगी। उन्होंने सभी नए सदस्यों से पार्टी की विचारधारा एवं सिद्धान्त को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

 

उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। लोग भूख से मरने के लिए मजबूर हैं। कर्ज एवं आर्थिक तंगी से सूबे के किसानों द्वारा आत्महत्या का शिलशिला जारी है। सरकार ने किसानों की मौत पर मौन धारण कर रखी है। किसानों को खाद्य-बीज मुहैया नहीं हो पा रहा है। सरकार हॉर्डिंग-बैनर एवं अखबारी विज्ञापनों से जनता की आंखों में धूल झोंक रही है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा का 65 प्लस का सपना, सपना ही रह जाएगा।

 

मनोज भुइयां ने कहा कि मैंने बाबूलाल मरांडी को देखकर संघर्ष का रास्ता चुना है। राज्य को अगर कोई सही दिशा दे सकता है तो वे बाबूलाल मरांडी हैं। बाबूलाल मरांडी के 27 महीनों के शासन काल को जनता नहीं भूली है। अपने शासन काल में उन्होंने विकास का जो भ्रूण तैयार किया था उसे बाद कि सरकारों ने खत्म कर दिया। इस मौके पर झाविमो के केंद्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री बंधू तिर्की, केंद्रीय सचिव सरोज सिंह, महिला मोर्चा की अध्यक्ष शोभा यादव, सुनील गुप्ता, तौहीद आलम,जितेंद्र वर्मा, भूपेंद्र सिंह, मंतोष सिंह एवं नजीबुल्लाह खान सहित दर्जनों पदाधिकारी उपस्थित थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना