--Advertisement--

कार्रवाई / कर्बला चौक में हत्या मामले में छह हिरासत में, कल रात हुआ था विवाद



घटना के बाद से मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। घटना के बाद से मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।
X
घटना के बाद से मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।घटना के बाद से मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

  • भीड़ में मौजूद लोगों ने एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी थी
  • पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 06:14 PM IST

रांची. लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कर्बला चौक पर बीती रात हुए विवाद में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें माचिस, उसका भाई परमाणु, पिता मो. साबिर, साबिर की पत्नी लिखत परवीन, माचिस का मामा अफरोज और चाचा आबिद का नाम शामिल है। हिरासत में लोगों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। दरअसल, शुक्रवार की रात दो गुट आपस में भिड़ गए थे। भीड़ में मौजूद लोगों ने एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी थी। जबकि एक अन्य युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। मृतक का नाम कल्ला है और घायल युवक का नाम अफान है।


 

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

  1. घायल का मेडिका में इलाज किया जा रहा है। चाकूबाजी होने की सूचना मिलने के बाद देर रात ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के आने से पहले ही चाकूबाजी कर रहे सभी युवक मौके से भाग चुके थे। घटना के बाद से मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

     

  2. स्नूकर खेलने को लेकर डोरंडा में हुआ था विवाद

    घायल  युवक को लेकर मेडिका अस्पताल पहुंचे लोगों ने बताया कि  कुछ युवकों के बीच डोरंडा में स्नूकर खेलने को लेकर विवाद हुआ था। उस समय भी दोनों पक्ष के युवकों के बीच झड़प हुई थी। हालांकि कुछ लोगों ने दोनों पक्ष के लोगों को शांत करा दिया था। कल शाम में कल्ला अपने दोस्त अफान के साथ कर्बला चौक से जा रहा था। इसी दौरान आरोपी युवकों ने दोनों को पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी।

     

  3. घटना के बाद गैंगवार की आशंका, पुलिस फोर्स तैनात

    घटना के बाद गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। किसी अंहोनी की आशंका को देखते हुए कर्बला चौक पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। घटना की सूचना मिलते ही देर रात सिटी एसपी सुजाता वीणापाणी, सिटी डीएस प्राण रंजन कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटना के बाद से कर्बला चौक के पास भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..