सिल्ली में आज से 15 सितंबर तक जल शक्ति अभियान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिल्ली | प्रखंड सभागार में शनिवार को जल शक्ति अभियान को लेकर बीडीओ उदय कुमार की अध्यक्षता में बैठक की गई। मनरेगा के तहत जल संरक्षण के लिए जल शक्ति अभियान द्वारा प्रत्येक राजस्व गांव में कम से कम 15 एकड़ जमीन में ट्रेंच कम बंड एवं फील्ड बंड का निर्माण किया जाना है।

यह अभियान एक जुलाई से 15 सितंबर तक चलेगा। बैठक में उपस्थित पंचायत सेवक, रोजगार सेवक तथा जन सेवकों को इस योजना के क्रियान्वयन के लिए कई दिशा निर्देश दिया गया। अभियान सफल बनाने के लिए आगामी सात जुलाई को प्रखंड के सभी अधिकारी, कर्मचारी व जनप्रतिनिधि क्षेत्रवार अपने-अपने क्षेत्रों में श्रमदान करेंगे। मौके पर बीसीओ सुरेंद्र उपाध्याय, बीपीओ मंतोष सिंह, सहायक अभियंता अजय कुमार, कनीय अभियंता उषा कुमारी, ललित कुमार तथा रविंद्र बड़ाइक आदि उपस्थित थे।

तीरंदाजी केंद्र के 32 तीरंदाज रांची पहुंचे
सिल्ली | अंतर राज्य डे बोर्डिंग आवासीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में सिल्ली केंद्र के 32 तीरंदाज भाग लेंगे। सभी तीरंदाज शनिवार को खेलगांव के लिए रवाना हो गए। कोच प्रकाश राम ने बताया कि प्रतियोगिता रविवार व सोमवार दो दिनों तक चलेगी। सभी आवासीय तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्रों के एक सौ से भी ज्यादा प्रतिभागी शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...