हादसा / इनोवा कार ने तीन महिलाओं को कुचला; दो की मौत, एक की हालत गंभीर



आक्रोशितों को समझाते एसडीपीओ अन्य। आक्रोशितों को समझाते एसडीपीओ अन्य।
X
आक्रोशितों को समझाते एसडीपीओ अन्य।आक्रोशितों को समझाते एसडीपीओ अन्य।

  • राशन लेकर अपने घर जा रही थी महिलाएं, 4 घंटे सड़क जाम, आश्वासन के बाद हटाया 

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 06:18 PM IST

गढ़वा. रंका थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-343 स्थित भंवरी में मंगलवार को इनोवा कार की चपेट में आने से दो महिलाओ की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को इलाज के लिए छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

इनोवा का चालक फरार
मृतकों की पहचान 35 वर्षीय बसंती देवी और 45 वर्षीय प्रमिला देवी जबकि घायल की पहचान 45 वर्षीय भूतनी देवी के रूप में हुई है। घायल महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उधऱ, दुर्घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोपहर दो बजे के आसपास तीनों महिलाएं राशन लेकर अपने घर जा रही थी। इसी बीच रंका से छत्तीसगढ़ की ओर जा रही इनोवा वाहन से तीनों को कुचल दिया। हादसे में एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि एक अन्य महिला की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। 

 

चार घंटे तक सड़क किया जाम
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग को लेकर गढ़वा-अंबिकापुर सड़क को जाम कर दिया। उधर, हादसे और सड़क जाम की सूचना के बाद रंका एसडीपीओ मनोज कुमार महतो एवं रंका थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे व जाम हटाने का प्रयास करने लगे। लेकिन उग्र ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग को लेकर जाम हटाने से मना कर दिया। बाद में एसडीपीओ मनोज कुमार महतो के द्वारा इनोवा चालक की गिरफ्तारी एवं मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने के आश्वासन के बाद शाम करीब छह बजे जाम को समाप्त कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक चालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

 

तत्काल 24 हजार रुपए की सहायता राशि दी
इधर, घटना के बाद इनोवा मालिक अजय कुमार ने तत्काल मृतक के परिजनों को 24 हजार नगद राशि दी। साथ ही इंश्योरेंस क्लेम का पूरा पैसा मृतक के परिजनों को देने की बात कही।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना