--Advertisement--

वारदात / फुटबॉल खेलने गए 20 वर्षीय युवक की पत्थर से कूच कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 06:04 PM IST


मौके पर जुटी भीड़। मौके पर जुटी भीड़।
X
मौके पर जुटी भीड़।मौके पर जुटी भीड़।

  • घटनास्थल से खून से सना तीन पत्थर मिला, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

गढ़वा.  फुटबॉल खेलने गए कुशदंड गांव के अजय पासवान के 20 वर्षीय पुत्र सज्जन पासवान उर्फ साजन की अज्ञात ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। रविवार की सुबह उसका शव वन क्षेत्र के सिंगा स्थान से बरामद किया गया। घटनास्थल पर खून से सना पत्थर का तीन टुकड़ा भी मिला है। मृत युवक के चेहरे को बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया गया था। शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि साजन के पहले हाथ-पैर बांधे गए हैं उसके बाद उसकी हत्या की गई है।

सुबह गांव के लोगों ने देखी लाश

  1. घटना की जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर सत्येंद्र नारायण सिंह तथा थाना प्रभारी निरंजन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के परिजनों से जानकारी ली है। उधर जंगल में शव की सूचना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सुबह जंगल की ओर गए कुछ लोगों ने शव को देखा था जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी। 

  2. परिजनों ने दी जानकारी

    पुलिस को परिजनों ने बताया कि साजन शनिवार की शाम चार बजे घर से निकला था। उन्होंने बताया कि वो पास में ही फुटबॉल खेलने गया था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। फिर आसपास के घरों में खोजबीन और पूछताछ की गई। मोबाइल से रिश्तेदारों से पूछताछ की लेकिन कहीं भी कोई जानकारी नहीं मिली। इस मामले में थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए छानबीन की जा रही है।

Astrology
Click to listen..