पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुगलों व अंग्रेजों ने जो काम नहीं किया वह राहुल गांधी, ओवैसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहे हैं: गिरिराज सिंह

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता को संबोधित करते गिरिराज सिंह। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता को संबोधित करते गिरिराज सिंह।
  • 70 साल तक हिंदुओं के साथ कांग्रेस ने किया पाप, नागरिकता संशोधन कानून से सिर्फ कांग्रेस को तकलीफ
  • भ्रम और झूठ के सहारे देश को तोड़ना और डर का वातावरण बनाना चाहती है कांग्रेस

रांची. केंद्रीय पशुपालन गिरिराज सिंह ने कहा है कि जो काम मुगलों और अंग्रेजों ने नहीं किया, वह राहुल गांधी, ओवैसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग कर रहे हैं। कांग्रेस ने पिछले 70 साल से हिंदुओं के साथ पाप किया है। नागरिकता संशोधन कानून से भारत के नागरिकों को नहीं, सिर्फ कांग्रेस को तकलीफ है। कांग्रेस नेता भ्रम और झूठ के सहारे देश को तोड़ना चाहते हैं। डर का वातावरण बनाना चाहते हैं। गिरिराज सिंह शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में हुई प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। 


उन्होंने कहा, महात्मा गांधी ने 12 जुलाई 1947 को कहा था कि जिन्हें पाकिस्तान से भगाया गया है, वे भारत के नागरिक हैं। 1950 में कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष पट्टाभि सीतारमैया ने भी यही बात कही थी। जेबी कृपलानी, पंडित नेहरू, अबुल कलाम आजाद के अलावा यूपीए सरकार के कई नेताओं ने भी समय-समय पर यह बात दोहरायी। कांग्रेस ने संसद में माना है कि तीन स्थानों पर डिटेंशन सेंटर है। आज वह अपनी दोहरी नीति के कारण देश को भ्रमित कर रही है। कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन स्वीकार किया। बंटवारे के बाद पाकिस्तान में बसे हिंदू, सिक्ख, ईसाई, जैन, बौद्ध, पारसियों पर अत्याचार होते रहे। जबरन धर्मांतरण कराया गया। परिणाम स्वरूप इनकी आबादी 23 प्रतिशत से घटकर 3 प्रतिशत पर पहुंच गई। कांग्रेस की तुष्टिकरण का परिणाम है कि पाकिस्तान के तत्कालीन कानून मंत्री जगन्नाथ मंडल भारत मे रिफ्यूजी की जिंदगी जीते हुए मर गए। अब हम ऐसे लोगों को नागरिकता तो देंगे ही उन्हें घर भी देंगे। प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश और सांसद संजय सेठ भी थे।

कोई बताए कि क्या किसी केंद्रीय योजनाओं में मुसलमानों के साथ भेदभाव हुआ
गिरिराज ने कहा कि कोई बताए कि क्या किसी केंद्रीय योजनाआें में मुसलमानों के साथ भेदभाव हुआ। पासपोर्ट बनाने में सभी लोग अपने बारे में जानकारी देते हैं कि नहीं। आज कोई मुसलमान बोले कि आयुष्मान भारत योजना, उज्जवला योजना सहित अन्य योजनाओं के बारे में अपने बारे में जानकारी देता है कि नहीं। उन्होंने कहा कि नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (एनपीआर) आने वाला है। ये पहली बार नहीं है। जनगणना नहीं होगी, तो योजनाएं कैसे बनेंगी। 

भारत धर्मशाला नहीं, घुसपैठियों को इटली ले जाएं राहुल
गिरिराज ने कहा कि भारत कोई धर्मशाला नहीं है। राहुल गांधी को घुसपैठियों से प्रेम है तो वे उन्हें इटली ले जाएं। राफेल पर उन्होंने माफी मांगी है। इस विषय पर भी उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी। उन्होंने झारखंड विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश का सम्मान करते हुए हेमंत सरकार को शुभकामनाएं दीं। हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें