ग्राउंड से मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

खूंटी.  अनिगड़ा गांव स्थित स्कूल के समीप से पुलिस ने सोमवार की सुबह करीब 25 साल की एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया। युवती छह माह की गर्भवती थी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। सोमवार की सुबह करीब छह बजे अनिगड़ा स्कूल के समीप खेत के पगडंडी में स्थानीय ग्रामीणों ने एक युवती का शव पड़ा हुआ देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

कान व मुंह से खून निकला था
खूंटी थाना प्रभारी राजेश प्रसाद रजक पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके तुरंत बाद एसपी आलोक भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। मौके पर उन्होंने देखा कि मृतका के कान व मुंह से खून निकलकर जमीन पर पड़ा था। गले में दुपट्टा कसा हुआ था।

 

दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या का शक
पुलिस ने स्थानीय लोगों से मृतका के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया पर कुछ पता नहीं चल सका। एसपी ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई है। उन्होंने दुष्कर्म के सवाल पर इस संभावना से इंकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा महसूस हो रहा है कि दुष्कर्म के बाद ही युवती की हत्या की गई है। वैसे पोस्टमाॅर्टम रिर्पोट आने के बाद की पूरी स्थिति साफ हो पाएगी।