पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मासूम को अगवा कर दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी भीड़।
  • पुलिस ने पांच वर्षीय बच्ची की कुएं से बरामद की लाश, आक्रोशितों ने किया हंगामा
Advertisement
Advertisement

रांची. बुंडू थाना क्षेत्र के पावर हाउस कॉलोनी निवासी पांच वर्षीय मासूम की किडनैपिंग के बाद दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची के शव को कुएं में फेंक दिया था। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बच्ची के शव को कुएं से बरामद कर लिया। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भागने के दौरान ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा
जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने के फिराक में था। इस दौरान मृतका के परिजन की पहल पर ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया। घटना के संदर्भ में मोहल्ले के लोगों ने बताया कि हत्या के आरोपी सुनील मछुआ शुक्रवार को धारदार हथियार लेकर मासूम के घर पहुंचा था। इसके बाद मासूम के माता-पिता बेटे और बेटी को सोता छोड़ पड़ोसी से मदद मांगने पहुंचे। इस दौरान आरोपी मासूम को उठा ले गया और दुष्कर्म के बाद शव को कुएं में फेंक दिया।


उधर, सुबह घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने वारदात की जानकारी दी। फिर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मासूम का शव कुएं से बरामद किया। उधर, घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रांची-टाटा मार्ग पर जाम लगाकर एक घंटे तक हंगामा किया। साथ ही आरोपी को फांसी की सजा देने एवं परिजनों को सुरक्षा और उचित मुआवजा देने की मांग की। इस दौरान एसडीएम बुंडू उत्कर्ष गुप्ता, बीडीओ कुमार नरेन्द्र नारायण, सीओ प्रदीप कुमार, थानेदार इंस्पेक्टर रमेश मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement