• Home
  • Jharkhand News
  • Ranchi
  • News
  • Ranchi - सोने की चेन लूटनेवाला अरेस्ट जेवर खरीदने वाला भी धराया
--Advertisement--

सोने की चेन लूटनेवाला अरेस्ट जेवर खरीदने वाला भी धराया

गर्लफ्रेंड का शौक पूरा करने और नशा के लिए स्नैचिंग (छिनतई) करने वाले गिरोह के एक सदस्य को बरियातू पुलिस ने गिरफ्तार...

Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 04:00 AM IST
गर्लफ्रेंड का शौक पूरा करने और नशा के लिए स्नैचिंग (छिनतई) करने वाले गिरोह के एक सदस्य को बरियातू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उस सोनार को गिरफ्तार किया है, जो छिनतई का सामान बेचा करता था। सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि आरोपी स्नैचर मो. शाकिब उर्फ देवा लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कलालटोली का रहने वाला है। वह लंबे समय से अपने दो साथियों के साथ स्नैचिंग कर रहा था।

बरियातू पुलिस ने नगड़ी नयासराय का रहनेवाला सोनार मुकेश साव की जेवर दुकान अपर बाजार स्थित सोनार गली में है। मो. शाकिब के दो अन्य साथी जो फरार हैं, उनमें कर्बला टैंक रोड चिश्तिया नगर का रहने वाला रजत उर्फ मो. अय्याज और इस्लामनगर का निवासी मो. आशिक है। दोनों की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने सोनार मुकेश साव के पास से स्नैचिंग की सोने की चेन बरामद की है, जिसे उसने गला दिया था। स्नैचर मो. शाकिब ने बताया कि अब तक वह 15 से अधिक महिलाओं से चेन की छिनतई की है। अधिकतर चेन वह सोनार मुकेश को ही बेचा करता था।

छिनतई कर भागते हुए 3 सीसीटीवी में हुए थे कैद

30 अगस्त दोपहर 2.45 बजे मो. शाकिब ने अपने दो फरार साथियों के साथ मिल कर बरियातू के डॉ. प्रेम कुमार गली में सीमा प्रसाद की चेन छीनी थी। तीनों ब्लू कलर की बाइक में आए थे। छिनतई के दौरान तीनों की भागते हुए तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू की तो पहले मो. शाकिब गिरफ्तार हुआ। इसके बाद अन्य आरोपियों की शिनाख्त हुई। शाकिब ने बताया कि उसने 12 हजार रुपए में छिनतई की चेन मुकेश साव को बेची थी।