पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादी में महिलाओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दूल्हे के जीजा की पिटाई, चार गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया।
  • दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाया एफआईआर
Advertisement
Advertisement

गुमला. शादी में महिलाओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर पांच लोगों ने दूल्हे के ममेरे जीजा महावीर साहू की जमकर पिटाई कर दी। इससे महावीर गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महावीर को रिम्स रेफर कर दिया गया। घटना मंगलवार देर रात की है।


इस मामले में महावीर की पत्नी सविता देवी द्वारा पांच लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस ने चार आरोपी अनिल साहू, तारकेश्वर साहू, कुलदीप साहू व दीपक साहू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य नामजद संतोष साहू फरार है। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है।


महावीर की पत्नी सविता द्वारा दर्ज कराई एफआईआर के अनुसार, मंगलवार को चेटर स्थित धीरजचंद्र स्मृति भवन में उनके ममेरे भाई खूंटी निवासी तारकेश्वर की शादी थी। इसमें महावीर और उसकी पत्नी सविता शामिल होने पहुंचे थे। इसी बीच देर रात अनिल साहू, तारकेश्वर साहू, कुलदीप साहू, दीपक साहू व संतोष साहू ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महावीर ने जब इसका विरोध किया तो उसकी पांचों ने जमकर पिटाई कर दी। संतोष ने महावीर के पॉकेट से पांच हजार रुपए भी निकाल लिए।


इधर, दूसरे पक्ष के दीपक साहू ने भी प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि वे शादी समारोह में शामिल होने गए थे। तभी रात में दूल्हे के भाई व भांजा नशे में महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने लगे। जब दीपक समझाने पहुंचा तो उन लोगों ने उसकी हत्या की कोशिश की। इस बीच उनकी सोने की चैन व नगद दस हजार रुपए की छिनतई कर ली गई। दीपक साहू ने थाना प्रभारी से कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement