झारखंड / गुजरात से गवाही देने एनआईए के रांची ऑफिस पहुंचा टिंबर व्यवसायी लापता



Gujarat's timber businessman missing from Jharkhand
X
Gujarat's timber businessman missing from Jharkhand

  • साले को मैसेज किया- पूछताछ से परेशान होकर सुसाइड करने जा रहा हूं
  • कारोबारी से पीएलएफआई के जब्त 25 लाख के मामले में होनी थी पूछताछ

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2019, 05:39 AM IST

रांची. पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप से जुड़े एक मामले में गुजरात के आणंद से गवाही देने रांची स्थित एनआईए ऑफिस पहुंचे टिंबर व्यवसायी नवीन भाई जयंती भाई पटेल लापता हो गए। उन्होंने अपने साले अहमदाबाद निवासी भगवान भाई के मोबाइल पर मैसेज किया कि पुलिस की इंक्वायरी से परेशान हूं। अपने जीवन से ऊब गया हूं। रांची की किसी जगह पर सुसाइड करने जा रहा हूं।

 

तुम सुबह पत्नी जंसु और बच्चे ध्रुव व धैर्य को अपने घर ले जाना। दोनों बच्चे मेरे भगवान हैं। उनका करियर नहीं बना सका। क्या करूं। बस बाय...। इस मैसेज के बाद भगवान भाई ने रांची में पटेल समाज के लोगों से संपर्क किया और सुबह करीब साढ़े सात बजे रांची पुलिस से ढूंढ़ने की गुहार लगाई। जब रांची पुलिस ने नवीन के मोबाइल नंबर का ट्रेस किया तो उनका अंतिम लोकेशन रायबरेली पता चला। उसके बाद से उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है।

 

पीएलएफआई के जब्त 25 लाख के मामले में थी गवाही

एनआईए ने पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के 25 लाख 10 नवंबर 2016 को बेड़ो स्थित रेखा पेट्रोल पंप से जब्त किए थे। इसी मामले में नवीन की गवाही हो रही है। 27 जुलाई को गवाही देने के लिए दिल्ली से रांची की फ्लाइट पकड़ी। 28 जुलाई को एनआईए ने उनसे लंबी पूछताछ कर 28 पेज की गवाही ली थी। 29 जुलाई को भी बुलाया गया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना