पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुजरात से गवाही देने एनआईए के रांची ऑफिस पहुंचा टिंबर व्यवसायी लापता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • साले को मैसेज किया- पूछताछ से परेशान होकर सुसाइड करने जा रहा हूं
  • कारोबारी से पीएलएफआई के जब्त 25 लाख के मामले में होनी थी पूछताछ

रांची. पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप से जुड़े एक मामले में गुजरात के आणंद से गवाही देने रांची स्थित एनआईए ऑफिस पहुंचे टिंबर व्यवसायी नवीन भाई जयंती भाई पटेल लापता हो गए। उन्होंने अपने साले अहमदाबाद निवासी भगवान भाई के मोबाइल पर मैसेज किया कि पुलिस की इंक्वायरी से परेशान हूं। अपने जीवन से ऊब गया हूं। रांची की किसी जगह पर सुसाइड करने जा रहा हूं।

 

तुम सुबह पत्नी जंसु और बच्चे ध्रुव व धैर्य को अपने घर ले जाना। दोनों बच्चे मेरे भगवान हैं। उनका करियर नहीं बना सका। क्या करूं। बस बाय...। इस मैसेज के बाद भगवान भाई ने रांची में पटेल समाज के लोगों से संपर्क किया और सुबह करीब साढ़े सात बजे रांची पुलिस से ढूंढ़ने की गुहार लगाई। जब रांची पुलिस ने नवीन के मोबाइल नंबर का ट्रेस किया तो उनका अंतिम लोकेशन रायबरेली पता चला। उसके बाद से उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है।

 

पीएलएफआई के जब्त 25 लाख के मामले में थी गवाही

एनआईए ने पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के 25 लाख 10 नवंबर 2016 को बेड़ो स्थित रेखा पेट्रोल पंप से जब्त किए थे। इसी मामले में नवीन की गवाही हो रही है। 27 जुलाई को गवाही देने के लिए दिल्ली से रांची की फ्लाइट पकड़ी। 28 जुलाई को एनआईए ने उनसे लंबी पूछताछ कर 28 पेज की गवाही ली थी। 29 जुलाई को भी बुलाया गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें