पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुमला में सड़क बनाने के काम में लगी जेसीबी को उग्रवादियों ने किया आग के हवाले, पर्चा छोड़ा

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उग्रवादियों ने जेसीबी में लगाई आग।
  • शहीद नाइमन कुजूर के नाम से बन रही सड़क
  • मौके पर 3-4 हवाई फायरिंग कर भागे उग्रवादी

गुमला. पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के सदस्यों ने बुधवार बांसडीह बाघ बाेड़ा के पास सड़क निर्माण में लगी जेसीबी को आग के हवाले कर दिया। यह सड़क शहीद नाइमन कुजूर के नाम से 27 किमी लंबी बन रही है। सड़क निर्माण पलामू के कृष्ण कंस्ट्रक्शन द्वारा किया जा रहा है। 12 की संख्या में आए उग्रवादियों ने जेसीबी ऑपरेटर के साथ मारपीट भी की। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए पर्चा छोड़ भाग निकले।

लेवी नही मांगा गया था : मुंशी
एसपी बिजेन्द्र कुमार मिश्रा घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। कृष्ण कंस्ट्रक्शन के मुंशी मुरली मनोहर सिंह व पारस नाथ शुक्ला ने कहा कि पहले से किसी प्रकार की रंगदारी की मांग नहीं की गई थी। उग्रवादी अचानक पहुंचकर तीन-चार हवाई फायरिंग करते हुए पर्चा छोड़ भाग निकले।

पीएलएफआई का पर्चा बरामद
पीएलएफआई संगठन के जोन कमेटी के नाम पर पर्चा प्राप्त हुआ है। उसमें लिखा हुआ है कि संगठन को राशि जमा किए बगैर काम किया जा रहा है। साथ में संगठन से कोई संपर्क भी नहीं किया गया है। इसलिए संगठन द्वारा कार्रवाई की गई है।

छापेमारी की जा रही है: एएसपी
अभियान एएसपी बृजेन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि जैसे ही जेसीबी को आग के हवाले करने की सूचना मिली। त्वारित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर टीम के साथ छापेमारी अभियान चलाई जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें