झारखंड / गुमला में सड़क बनाने के काम में लगी जेसीबी को उग्रवादियों ने किया आग के हवाले, पर्चा छोड़ा

उग्रवादियों ने जेसीबी में लगाई आग। उग्रवादियों ने जेसीबी में लगाई आग।
X
उग्रवादियों ने जेसीबी में लगाई आग।उग्रवादियों ने जेसीबी में लगाई आग।

  • शहीद नाइमन कुजूर के नाम से बन रही सड़क
  • मौके पर 3-4 हवाई फायरिंग कर भागे उग्रवादी

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 08:01 PM IST

गुमला.  पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के सदस्यों ने बुधवार बांसडीह बाघ बाेड़ा के पास सड़क निर्माण में लगी जेसीबी को आग के हवाले कर दिया। यह सड़क शहीद नाइमन कुजूर के नाम से 27 किमी लंबी बन रही है। सड़क निर्माण पलामू के कृष्ण कंस्ट्रक्शन द्वारा किया जा रहा है। 12 की संख्या में आए उग्रवादियों ने जेसीबी ऑपरेटर के साथ मारपीट भी की। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए पर्चा छोड़ भाग निकले।

लेवी नही मांगा गया था : मुंशी
एसपी बिजेन्द्र कुमार मिश्रा घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। कृष्ण कंस्ट्रक्शन के मुंशी मुरली मनोहर सिंह व पारस नाथ शुक्ला ने कहा कि पहले से किसी प्रकार की रंगदारी की मांग नहीं की गई थी। उग्रवादी अचानक पहुंचकर तीन-चार हवाई फायरिंग करते हुए पर्चा छोड़ भाग निकले।

पीएलएफआई का पर्चा बरामद
पीएलएफआई संगठन के जोन कमेटी के नाम पर पर्चा प्राप्त हुआ है। उसमें लिखा हुआ है कि संगठन को राशि जमा किए बगैर काम किया जा रहा है। साथ में संगठन से कोई संपर्क भी नहीं किया गया है। इसलिए संगठन द्वारा कार्रवाई की गई है।

छापेमारी की जा रही है: एएसपी
अभियान एएसपी बृजेन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि जैसे ही जेसीबी को आग के हवाले करने की सूचना मिली। त्वारित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर टीम के साथ छापेमारी अभियान चलाई जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना