वारदात / नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पिता के साथ थाने पहुंच पीड़िता ने दर्ज कराया मामला



Gumla Misdeed with minor police complaint registered
X
Gumla Misdeed with minor police complaint registered

  • पिछले शनिवार की है घटना, पीड़िता ने कहा- आरोपी ने धमकी देकर दिया था वारदात को अंजाम

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 11:12 AM IST

गुमला. बसिया थाना क्षेत्र में 13 वर्षीया नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। फिर पीड़िता शुक्रवार को अपने पिता के साथ बसिया थाना पहुंची और मामला दर्ज कराया। उधर, शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

भाई से मिलने के बाद लौट रही थी घर

  1. थाने में दी गई लिखित शिकायत के मुताबिक, पीड़िता पिछले शनिवार को शाम करीब सात बजे घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले भाई और भाभी के घर गई थी। वहां से लौटने के दौरान रास्ते में गांव के ही छोटू उरांव ने उसे रोक लिया और उसे बगल के खेत में ले गया। पीड़िता के मुताबिक, इस दौरान आरोपी ने शोर मचाने पर पास के कुएं में डाल देने की धमकी दी। इसके बाद उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

  2. पीड़िता की मां और भाई को देख भागा आरोपी

    उधर, जब नाबालिग घर नहीं पहुंची तो पीड़िता की मां और उसके भाई ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान जब वे खेत की ओर गए तो आरोपी पीड़िता को छोड़कर वहां से भाग निकला। इसके बाद पीड़िता ने परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया। पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि उस दिन के बाद से मेरी तबियत खराब हो गई है जिसके चलते वो थाना नहीं आ सकी। 

  3. क्या कहना है पुलिस का

    उधर, बसिया थाना प्रभारी राजेंद्र रजक का कहना है कि इस संबंध में पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

COMMENT