अपराध / युवक की सिर कटी लाश मिली, एक किलोमीटर दूर बोरी में मिला सिर



नदी किनारे पड़ी युवक की सिर कटी लाश। नदी किनारे पड़ी युवक की सिर कटी लाश।
X
नदी किनारे पड़ी युवक की सिर कटी लाश।नदी किनारे पड़ी युवक की सिर कटी लाश।

  • हत्या के कारणों का पता नहीं, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 03:35 PM IST

गुमला. थाना क्षेत्र के लाकेया गांव में मंगलवार को एक व्यक्ति की सिर कटी लाश मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि युवक की सिर कटी लाश अर्धनग्न हालत में मिली है जबकि एक किलोमीटर दूरी पर एक बोरी में युवक का सिर बरामद किया गया है। घटना के कारणों और आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।  

 

शरीर पर भी वार के निशान
युवक की पहचान लाकेया गांव निवासी 45 वर्षीय सोमरा उरांव के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि कुछ लोग सुबह यहां के पारस नदी की ओर गए थे। इस दौरान उन्होंने सिर कटी लाश देखी और इसकी सूचना पंचायत के मुखिया सुगिया देवी को दी। मुखिया ने सिसई थाना को इस बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंचे सिसई थाना प्रभारी उपेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या धारदार हथियार से युवक की हत्या कर सिर को अलग किया गया है। उन्होंने बताया कि शव से एक किलोमीटर की दूरी पर डूमर टोली मलयाली पतरा से सिर को बरामद किया गया। 

 

राजमिस्त्री का काम करता था मृतक
मृतक की पत्नी सुमरी देवी एवं बेटा सुधु उरांव ने बताया कि उसके पिता राजमिस्त्री का काम करते थे। सोमवार शाम को वो घर से निकले थे लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे। सुबह लोगों से हत्या की सूचना मिली। हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उधर, हत्या एवं हत्यारों के विषय में पूछने पर थाना प्रभारी ने बताया कि यह जांच का विषय है। अपराधी चाहे कोई भी हो निश्चित रूप से पकड़ा जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना