वारदात / पति ने की लाठी-डंडे पीटकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार



Gumla News husband beaten his wife with sticks after being drunk alcohol
X
Gumla News husband beaten his wife with sticks after being drunk alcohol

  • बिशुनपुर के अति उग्रवाद प्रभावित घाघरा गांव की घटना, आपसी विवाद में वारदात को दिया अंजाम

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 11:03 AM IST

गुमला. थाना क्षेत्र के अति उग्रवाद प्रभावित घाघरा गांव में एक युवक ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने शव को फेंक दिया। सूचना के बाद पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में मृतका के पिता ने आरोपी पति के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 

आपसी विवाद का है मामला
मृतका की पहचान 32 वर्षीय रजनी देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रमोद खेरवार और उसकी पत्नी रजनी के बीच मंगलवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद प्रमोद ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर रजनी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को गोटाडांड नाम की जगह पर फेंक दिया और फरार हो गया। उधर, बुधवार की सुबह रजनी के पिता रामेश्वर खेरवार को सूचना मिली की उसकी बेटी का शव मिला है। इसके बाद वे घाघरा गांव पहुंचे व इसकी सूचना बिशनपुर पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने पुलिस टीम भेज कर शव को अपने कब्जे में लेकर बिशनपुर ले आए, जहां कागजी प्रक्रिया करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।

 

आरोपी पति ने स्वीकार किया अपना जुर्म

उधर, गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपी प्रमोद खेरवार ने अपना जुर्म कबूल लिया। उसने बताया कि दोनों शराब के नशे में थे। इसी बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। फिर मैंने लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद क्या हुआ मुझे नहीं पता है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना